JSSC JMSCCE Admit Card 2023 : JSSC नगर प्रतियोगी परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी jssc.nic.in पर देखें.

JSSC JMSCCE Admit Card 2023 : झारखंड कर्मचारी आयोग (JSSC) ने आज, 18 दिसंबर को झारखंड नगरपालिका आयोग प्रतियोगी परीक्षा 2023 (JMSCCE 2023) के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए। जेएसएससी नगर प्रतियोगी परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट jssc.nic.in पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

JSSC के नोटिफिकेशन के मुताबिक, झारखंड नगरपालिका आयोग प्रतियोगी परीक्षा 2023 (JMSCCE 2023) की दोबारा परीक्षा 24 दिसंबर को आयोजित होने का प्रस्ताव है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, JSSC JMSCCE 2023 में राज्य में 900 से ज्यादा पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा.

इस JSSC परीक्षा के माध्यम से योग्य उम्मीदवारों को 12 उद्यान निरीक्षक पदों, 10 पशुचिकित्सक पदों, 24 स्वास्थ्य और खाद्य निरीक्षक पदों, 645 सफाई निरीक्षक पदों, 164 कर निरीक्षक पदों और 46 कानूनी सहायक पदों पर नियुक्त किया जाएगा।

– आधिकारिक वेबसाइट jssc.nic.in पर जाएं.

– होम पेज पर दिख रहे JMSCCE एडमिट कार्ड 2023 लिंक पर क्लिक करें।

– अब “JMSCCE-2023 के लिए एडमिट कार्ड लिंक” पर क्लिक करें।

– अपना लॉगिन विवरण दर्ज करें।

– एडमिट कार्ड चेक करें और डाउनलोड करें.

आप भविष्य में उपयोग के लिए अपने पास की एक हार्ड कॉपी भी सहेज कर रख सकते हैं।

हम आपको सूचित करना चाहेंगे कि जेएससी ने हाल ही में सीजीएल 2023 के लिए रद्द किए गए आवेदनों की सूची प्रकाशित की है।

आयोग के अनुसार, 85 हजार से अधिक उम्मीदवारों के आवेदन रद्द किए गए हैं। इनमें से अधिकतर उम्मीदवार उन लोगों की सूची में हैं जिन्होंने पंजीकरण प्रक्रिया पूरी नहीं की है। वहीं, कई अभ्यर्थियों ने अपना नाम या जन्मतिथि बदलने के लिए एक से अधिक आवेदन जमा किए, जिन्हें खारिज कर दिया गया।