Hero Splendor Plus New Look : नए लुक में Hero Splendor की एंट्री बाजार में होगी सिर्फ इसकी बिक्री.

Hero Splendor Plus New Look  : अगर आप अभी बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह खबर पढ़ें। हीरो बहुत ही जल्द अपनी नई स्प्लेंडर प्लस को लॉन्च करने वाली है जो बिल्कुल ही मैट ग्रे कलर में होने वाला है। इसका लुक काफी मॉडिफाई होगा और इसमें काफी नए बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। इस नई हीरो स्प्लेंडर में आपको कई तरह के बदलाव देखने को मिलेंगे आप दूर से ही पहचान जाएंगे कि यह स्प्लेंडर अन्य किसी भी बाइक से काफी अलग है।
नई Hero Splendor का गजब लुक
पहले वाले हीरो स्प्लेंडर में जहां छोटे शब्दों में स्प्लेंडर लिखा हुआ दिखता था। वहीं अब इसमें नए ग्राफिक्स के साथ मैट ग्रे कलर में हीरो स्प्लेंडर प्लस लिखा हुआ दिखाई देने वाला है। यह बिल्कुल ही प्रीमियम लुक देता है। पहले हीरो स्प्लेंडर में ऑरेंज कलर की लाइट देखने को मिलते थे हालांकि अभी इसे बदलकर व्हाइट कलर में कर दिया गया है।
वही आपको इसके सीट की चौड़ाई भी बढ़ी हुई नजर आएगी। इसके ग्रैब हैंडल का रंग भी चेंज करके सिल्वर कलर में बदल दिया गया है। इसके इंजन और स्पेसिफिकेशन में आपको किसी भी प्रकार के बदलाव देखने को नहीं मिलेंगे। हीरो स्प्लेंडर का यह कलर मार्केट में बहुत ही यूनिक है।
Hero Splendor का इंजन डिटेल
हीरो स्प्लेंडर प्लस में 97 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन मिलता है। इस इंजन के साथ यह 7 बीएचपी का पावर और 8 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करती है। यह बाइक शहरी रास्तों के लिए काफी अच्छी है। क्योंकि इसमें आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है। वही यह भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक भी है।
यही कारण है कि हीरो अभी इसे बंद नहीं कर रही है। बल्कि इसमें बहुत से नए बदलाव कर बार-बार इसे बाजार में उतार रही है। ग्राहकों को यह काफी अच्छे फीचर्स ऑफर करती है। इसके XTec मॉडल में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेवीगेशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसी कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलते हैं।
बजट सेगमेंट में बात करें तो हीरो स्प्लेंडर को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। जवान हो या फिर बूढ़े सभी इस बाइक को खरीदना काफी पसंद करते हैं। एक तो यह फ्यूल एफिशिएंट है दूसरे इसका लुक कभी भी पुराना नहीं हो सकता है। समय समय पर हुए बदलाव के कारण यह बाइक आज भी काफी खूबसूरत दिखती है।