Poco C55 : कीमत 10 हजार से भी कम 50MP कैमरे वाला सस्ता फोन लॉन्च हुआ.

Poco C55 Price in India: ग्राहकों के लिए कम कीमत में एक नया बजट स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया गया है. आइए आपको पोको सी55 की कीमत से लेकर फीचर्स तक की विस्तार से जानकारी देते हैं.

हैंडसेट निर्माता कंपनी पोको ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए Poco C55 स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया है. पोको सी सीरीज के अंतर्गत उतारे गए इस लेटेस्ट पोको मोबाइल फोन में कंपनी ने मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर के साथ बैक पैनल पर डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है. आइए आप लोगों को इस लेटेस्ट Poco Smartphone की कीमत से लेकर फीचर्स तक की डीटेल जानकारी देते हैं.

Poco C55 Price in India
इस पोको स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 9 हजार 499 रुपये है. वहीं, फोन के 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10 हजार 999 रुपये है.

इस डिवाइस के तीन कलर वेरिएंट्स उतारे गए हैं, पावर ब्लैक, कूल ब्लू और फॉरेस्ट ग्रीन. उपलब्धता की बात करें तो इस डिवाइस की बिक्री 28 फरवरी 2023 से कंपनी की ऑफिशियल साइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर शुरू हो जाएगी.

लॉन्च ऑफर्स

आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि सेल के पहले दिन इस हैंडसेट का बेस मॉडल 8 हजार 499 रुपये में बेचा जाएगा और टॉप वेरिएंट को फर्स्ट सेल में 9 हजार 999 रुपये में खरीदा जा सकेगा. बता दें कि छूट का फायदा आपको एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और एसबीआई बैंक कार्ड के जरिए मिलेगा.

Poco C55 Specifications
डिस्प्ले और सॉफ्टवेयर: फोन में 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 6.71 इंच की एचडी प्लस एलसीडी स्क्रीन दी गई है जो 534 निट्स पीक ब्राइटनेस और 120 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट ऑफर करता है. फोन के 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 10 हजार 999 रुपये है.

यह भी पढ़े   Car Maintenance : कर लें ये 5 काम नहीं तो और ज्यादा पसीने छुड़ा देगी आपकी कार गर्मी ने दी दस्तक.

चिपसेट, रैम और स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए पोको सी55 में मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर के साथ 6 जीबी तक रैम और 64 जीबी तक की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाना संभव है.

कैमरा: फोन के बैक पैनल पर 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल डेप्थ कैमरा सेंसर मिलेगा. फोन के फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर दिया गया है.

कनेक्टिविटी: फोन में जीपीएस, वाई-फाई, 4जी, माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और ब्लूटूथ वर्जन 5.1 जैसे फीचर्स शामिल हैं. सिक्योरिटी के लिए इस हैंडसेट के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर स्थित है.

बैटरी: फोन में 5000 एमएएच की बैटरी जान फूंकने के लिए दी गई है जो 10 वॉट चार्ज सपोर्ट करती है.