BharatPe 12% Club App : बैंक नहीं यहाँ करें एफडी, मिलेगा 12% ब्याज.

देशभर में रिजर्व बैंक के रेपो रेट में बढ़ोतरी के बाद कई बैंकों ने फिक्स डिपाजिट के ब्याज दरों में काफी बढ़ोतरी की है. जिसके बाद लोगों ने बैंकों में फिक्स डिपॉजिट करने में काफी रूचि दिखाई है. लेकिन क्या आपको पता है कि आप फिक्स डिपाजिट से अधिक ब्याज काफी आसानी से कमा सकते हैं और यह सब आपको हर दिन ब्याज के जरिए भी मिल जाएगा. आप जितना भी इन्वेस्टमेंट करेंगे उस पर 12% ब्याज आपको प्रतिदिन के हिसाब से आपके खाते में क्रेडिट किया जाएगा. आज हम बात कर रहे हैं भारत पे के द्वारा संचालित ऐप 12%क्लब के बारे में यह अपने निवेशकों को 12% का सालाना ब्याज देता है. सबसे बड़ी बात तो यह है कि यह ब्याज हर दिन खाते में क्रेडिट कर दिया जाता है और इसमें कोई भी समय की नहीं है यानी आप किसी भी समय अपना पैसा जमा कर सकते हैं एवं निकाल भी सकते हैं.

12% क्लब ऐप के जरिए आप पैसे इन्वेस्ट करके उस पर 12% काब्याज कमा सकते हैं. 12% क्लब ऐप पर आप 1000 से लेकर ₹10 लाख रुपये तक इन्वेस्ट कर सकते हैं एवं महीने के 10 हज़ार रुपये आसानी से कमा सकते हैं.

अगर आप ₹1 लाख जमा करते हैं तो आपको उस पर ₹12 हज़ार का सालाना ब्याज मिलेगा. इतना ही नहीं यह ब्याज आपके बैंक अकाउंट में प्रतिदिन के हिसाब से जुड़ता जाएगा.

BharatPe द्वारा संचालित 12% Club App एक निवेश (Investment) और लोन (Loan) ऐप है. BharatPe भारत की एक सबसे बड़ी फिनटेक कंपनी है. यदि आप अपने पैसे को 12% पर निवेश करते हैं तो आपको 12 प्रतिशत सालाना के हिसाब से ब्याज मिलता है. यही नहीं, आप इस ऐप पर किसी भी समय 12 प्रतिशत की दर से लोन भी ले सकते हैं. BharatPe ने इन्वेस्टमेंट-कम्युलेटिव-बोरोइंग प्रोडक्ट के लिए RBI द्वारा अप्रूव्ड NDFCs के साथ साझेदारी की है.

यह भी पढ़े   IDFC FIRST Bank Savings Account : आईडीएफसी बैंक सेविंग अकाउंट पर मिलेगा 6.75% का ब्याज.

12% Club के साथ कैसे करें शुरुआत :

आपको 12% Club के साथ अपना अकाउंट ओपन करना होगा. आपको अपनी KYC पूरी करनी होगी. इसके बाद आप इसमें 1000 रुपये से लेकर 10 लाख रुपये तक इसमें रख सकते हैं. आप प्रतिदिन, मासिक या फिर सालाना आधार पर भी पैसा विद्ड्रॉल कर सकते हैं.
1. सबसे पहले 12% Club ऐप इंस्टॉल करें.
2. अपना फोन नंबर दर्ज करें और OTP का इस्तेमाल करते हुए कन्फर्म करे.
3. मोबाइल नंबर वेलिडेट होने के बाद आपको ऐप के डैशबोर्ड पर ले जाएगा.
4. अब आप 12% Club ऐप पर निवेश करना शुरू कर सकते हैं.

निवेश कैसे करना है?

1. सबसे पहले आपको “ADD MONEY” ऑप्शन पर जाना होगा.
2. इसके बाद आपको अपना बैंक अकाउंट लिंक करना होगा.
3. अब “Link Now” पर टैप करें और फिर ड्रॉप डाउन मेन्यू से अपना बैंक अकाउंट चुनें.
4. इसके बाद आपको अपना आधार नंबर OTP की मदद से वेलिडेट करना होगा.
5. आधार KYC पूरी करने के बाद आपको अपनी एक सेल्फी लेकर सब्मिट करनी होगी.
6. सभी नियम और शर्तों से सहमत होने के बाद आपका अकाउंट अधिकृत हो जाएगा.
7. अब आप अपने अकाउंट में पैसा जोड़कर 12% तक का ब्याज पा सकते हैं.