Asin Thottumkal Ghajini Actress : असिन ने सोशल मीडिया से डिलीट की पति संग अपनी तस्वीरें.

Asin Thottumkal Ghajini Actress : असिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. असिन ने बॉलीवुड की फिल्मों में भी अभिनय किया है. साल 2001 की मलयालम फिल्म Narendran Makan Jayakanthan Vaka से अपने करियर की शुरुआत करने वालीं असिन देखते ही देखते टॉप एक्ट्रेस बन गईं. वे बॉलीवुड के कई बड़े सुपरस्टार जैसे सलमान खान और आमिर खान संग काम कर चुकी हैं. आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ में असिन को खूब पसंद किया गया था. हालांकि शादी के बाद असिन फिल्मों से दूर हो गईं और अब असिन पति संग अपनी तस्वीरों को डिलीट करने के बाद चर्चा में आ गई हैं.

असिन ने डिलीट की पति संग अपनी तस्वीरें
बता दें, असिन ने माइक्रोमैक्स के फाउंडर राहुल शर्मा से शादी की है. शादी के बाद असिन फिल्मी दुनिया से दूर हो गई थीं. वहीं अब एक्ट्रेस ने पति राहुल के साथ अपनी सभी फोटोज को अपनी इंस्टा अकाउंट से डिलीट कर दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी शादी तक की तस्वीरों को यहां से हटा दिया है, जिसके बाद यह खबरें उड़ रही हैं कि एक्ट्रेस और उनके पति के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. कुछ फैन्स तो ये तक कयास लगाने लगे हैं कि असिन तलाक लेने जा रही हैं.

हालांकि असिन ने अपनी इंस्टा प्रोफाइल में पति संग एक फोटो बरक़रार रखी है, जिसे उन्होंने दिवंगत ऋषि कपूर के निधन के बाद पोस्ट किया था. वहीं एक फैन पेज के दावों की मानें तो असिन ने फरवरी में ही पति संग अपनी सारी तस्वीरें डिलीट कर दी थीं. एडमिन ने बताया कि एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से पोस्ट अपलोड और डिलीट कर रही हैं. हालांकि दोनों के बीच कोई अनबन चल रही है, इसे लेकर कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है. ये भी ठीक तरह से क्लियर नहीं है कि आखिर असिन ने ऐसा किया क्यों है?