Dharmendra On Rocky Aur Rani : ‘हमें नहीं चाहिए कि इंडस्ट्री हमें पहचाने’ बॉलीवुड में देओल फैमिली को हक ना मिलने पर धर्मेंद्र ने की दिल की बात.

Dharmendra On Rocky Aur Rani : देओल फैमिली के पास इन दिनों दोहरी खुशी का मौका है. जहां सुपरस्टार धर्मेंद्र की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है तो वहीं सनी देओल की फिल्म गदर 2 ब्लॉकबस्टर साबित होने को तैयार है. लेकिन फिर भी हीमैन धर्मेंद्र को लगता है कि उनकी सफलता के बावजूद देओल फैमिली को कभी बॉलीवुड में उनका हक नहीं दिया गया. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक फिल्म को लेकर भी बात की, जिसमें उन्हें एक भी अवॉर्ड नहीं मिला.

टाइम्स नाउ को दिए एक इंटरव्यू में दिग्गज एक्टर ने कहा, ” हमारी फैमिली मार्केटिंग नहीं करती. हमारा मानना है कि काम हमारी बात कहेगा. सनी की द फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही. लेकिन आप उनके मुंह से कभी अपने काम की तारीफ करते हुए नहीं सुनेंगे. मेरे छोटे बेटे बॉबी देओल भी अच्छा काम कर रहे हैं. लेकिन मेरे परिवार को कभी भी हमारा हक नहीं दिया गया. पर हमें कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि फैंस का प्यार हमारे लिए काम करते रहने के लिए काफी है. हमें इंडस्ट्री के सराहने की कोई जरुरत नहीं है. आगे वह कहते हैं कि मुझे 1969 में आई फिल्म सत्यकाम के लिए एक भी अवॉर्ड नहीं मिला.

आगे सुपरस्टार कहते हैं, यह साल भगवान ने हमारे परिवार को आशीर्वाद दिया है. पहले इस साल मेरे पोते करण की शादी हुई और हम ग्रेट बिमल रॉय के परिवार से जुड़े, जिनके साथ मैने काम किया.सनी की फिल्म सफल रही और मेरी भी. मैंने कुछ अपनी लाइफ में अच्छा किया होगा, जो मुझे इस उम्र में इतनी खुशी मिली है.