ElvishYadav Girlfriend And Breakup : फिल्मी सितारों से ज्यादा कमाते हैं Elvish Yadav जीते हैं आलीशान जिंदगी नेटवर्थ और कार कलेक्शन उड़ा देगा होश.

ElvishYadav Girlfriend And Breakup : बिग बॉस के पिछले कुछ सीजन में सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स भी खास जगह बना रहे हैं. ओटीटी से लेकर टीवी पर आने वाले सीजन में भी इंफ्लूएंसर्स का बोलबाला है. हाल ही में एक और इंफ्लूएंसर बिग बॉस ओटीटी 2 के इस घर में धमाल मचाने पहुंच चुका है. ये यूट्यूबर हैं एल्विश यादव, जिनकी बिग बॉस ओटीटी के घर पर बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है. उनके साथ एक्ट्रेस आशिका भाटिया भी वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर घर में पहुंची हैं. एल्विश यादव की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है.

कौन हैं एल्विश यादव?
गुरुग्राम के पास रहने वाले एल्विश यादव हमेशा से अपने पिता की तरह सरकारी नौकरी ही करना चाहते थे. उनके पिता कॉलेज में लेक्चरर हैं. इसी सोच के साथ एल्विश यादव ने बीकॉम में दाखिला भी ले लिया. इस बीच दोस्तों के साथ रहते हुए उन्हें यूट्यूब के लिए कंटेंट क्रीएट करने का शौक चढ़ा.

आशीष चंचलानी और अमित भड़ाना जैसे यूट्यूबर्स को फॉलो करते हुए उन्होंने पहला वीडियो बनाया हाउ बॉयज टेक सेल्फी. ये वीडियो हिट हुआ और एल्विश यादव ने कंटेंट क्रीएट करने का ही काम शुरू कर दिया. साल 2016 से अब तक उनके 14.5 मिलियन सब्सक्राइबर हो चुके हैं. इंस्टाग्राम पर भी उनके फॉलोअर्स जबरदस्त हैं. इस प्लेटफॉर्म पर उन्हें 6.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

एल्विश यादव की नेट वर्थ और कार कलेक्शन
एल्विश यादव सोशल मीडिया पर अपने कंटेंट से जम कर कमाई कर रहे हैं. उनकी नेटवर्थ 2 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई जाती है. अपने कंटेंट के दम पर हर महीने वो दस लाख रुपए तक की कमाई करते हैं. उनके पास कार और बाइक का भी आलीशान कलेक्शन है.

यह भी पढ़े   'Chandramukhi 2' : 'चंद्रमुखी 2' के लिए कंगना रनौत नहीं बल्कि साउथ की ये टॉप एक्ट्रेस थी पहली पसंद इस कारण ठुकरा दिया चंद्रमुखी का रोल.

उनके पास हुंडई कार, एक पोर्श 718 बॉक्सस्टर के साथ ही रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 बाइक भी है. कीर्ति महरा नाम की उनकी गर्लफ्रेंड भी रही हैं. हालांकि अब उनका ब्रेकअप हो चुका है.