Fought Depression Seen In Himesh Reshammiyas : डिप्रेशन से लड़ी लड़ाई हिमेश रेशमिया के गाने में आई नजर…आज शाहरुख-सलमान और आमिर से भी महंगी ये बच्ची पहचाना क्या?

Fought Depression Seen In Himesh Reshammiyas : बचपन की इस क्यूट और चब्बी चिक्स वाली बच्ची को देखकर क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये आज की तारीख की सबसे सिजलिंग एक्ट्रेस है, जो अपनी वर्सेटाइल एक्टिंग से बॉलीवुड के शिखर तक पहुंची है. देश तो क्या विदेशों के बड़े बड़े इवेंट का हिस्सा तो बनी ही है, हॉलीवुड में भी अपनी छाप छोड़ चुकी है. ये बच्ची आज बी-टाउन के ही दिग्गज एक्टर की वाइफ भी हैं. फिलहाल ये एक्ट्रेस सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान और आमिर खान से भी ज्यादा महंगी हैं. इन्हें कभी सिंगर हिमेश रेशमिया के गाने में देखा गया था और आज ये हर दिल पर राज करती हैं. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

 

ये बच्ची हैं सबकी फेवरेट दीपिका पादुकोण, जिनकी वैसे तो अपनी एक अहम पहचान है. ये दुनियाभर का जाना-माना नाम हैं और एक्टर रणवीर सिंह की वाइफ हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है. लेकिन ये लव स्टोरी शुरू होती उससे पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण दोनों के रिलेशन्स रहे हैं. रणवीर सिंह का नाम आहना देओल, अनुष्का शर्मा, परिणीति चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्हा तक से जुड़ चुका है. लेकिन जब दीपिका पादुकोण से नजरें मिलीं तो फिर उन्होंने किसी और को पलट कर नहीं देखा.

रणवीर सिंह से पहले खुद दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं. लेकिन उनका भी ब्रेकअप हो गया. इसके बाद दीपिका डिप्रेशन में भी चली गई थीं. लेकिन जब दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह का हाथ थामा तो फिर उस साथ को लॉयल्टी से निभाया और दोनों की लाइफ बदल गई.

यह भी पढ़े   Shah Rukh Khan Pathaan Controversy : हनुमान चालिसा पढ़ किया गया विरोध सिनेमा हॉल के बाहर भोपाल में ‘पठान’ पर बवाल.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का पहली बार आमना सामना संजय लीला भंसाली के घर लंच टेबल पर हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों वहां राम लीला की स्टोरी सुनने पहुंचे थे. खाना खाते खाते दीपिका पादुकोण के दांत में कुछ फंस गया. रणवीर सिंह ने उन्हें ये बताया तो दीपिका पादुकोण ने उन्हें ही वो फांस निकालने के लिए कहा. इसके बाद दोनों एक दूसरे के होते चले गए और ये साथ शादी में बदल गया. बताया जाता है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण आज भी उस लंच को अपनी पहली डेट मानते हैं.