Gadar 2 Box Office Collection Day 5 : नहीं थम रहा सनी देओल की गदर 2 का कहर जेलर को पीछे छोड़ 6th डे पार किया ये आंकड़ा.

Gadar 2 Box Office Collection Day 5 : सनी देओल की गदर 2 की चर्चा हर तरफ देखने को मिल रही है. जहां केवल 80 करोड़ के बजट में बनीं फिल्म कई रिकॉर्ड अपने नाम करती हुई नजर आ रही है तो वहीं केवल पांच दिनों में सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ने सुपरस्टार रजनीकांत की जेलर को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. वहीं दूसरे वीकेंड तक फिल्म 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. जबकि दुनियाभर में गदर 2 400 करोड़ पार करने के लिए तैयार है.

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के मुताबिक, पांचवे दिन यानी मंगलवार को स्वतंत्रता दिवस का फायदा गदर 2 को मिला है, जिसके चलते फिल्म ने 55.5 करोड़ की कमाई की है. वहीं इस आंकड़े को मिलाकर कमाई 229.08 करोड़ हो गई है, जो कि सनी देओल और अमीषा पटेल के फैंस के लिए खुशखबरी है.

गदर 2 का रिव्यू: 
कमाई की बात करें तो केवल पांच दिनों में फिल्म गदर 2 ने धूआंधार कमाई की है. पहले दिन 40.1 करोड़, दूसरे दिन 43.08 करोड़, तीसरे दिन 51.7 करोड़, चौथे दिन 38.7 करोड़ की कमाई फिल्म ने की है. वहीं दुनियाभर में फिल्म की कमाई 400 करोड़ रुपए का आंकड़ा कलेक्ट करने के लिए तैयार है.

बता दें, गदर 2 में सनी देओल के अलावा वहीं पुराने किरदार देखने को मिले हैं. जबकि कुछ नए एक्टर की भी एंट्री हुई है. गौरतलब है कि गदर 2 साल 2001 में आई फिल्म गदर का सीक्वल है.