Gadar 2 First Week Box Office Collection : ‘गदर 2’ ने सिर्फ 7 दिन में KGF 2 को छोड़ा पीछे धुआंधार हुई कमाई आज पूरे होंगे 300 करोड़.

Gadar 2 First Week Box Office Collection : सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ थिएटर्स में हर दिन कमाई का एक नया रिकॉर्ड तोड़ रही है. पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई ‘गदर 2’ को बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ता पूरा हो गया है. सिर्फ 7 दिन में फिल्म ने ऐसी धुआंधार कमाई कर डाली है कि बहुत सारी फिल्मों का लाइफटाइम कलेक्शन पीछे छूट गया है.

थिएटर्स में जनता को सीटियां-तालियां बजाने पर मजबूर कर देने वाली ‘गदर 2’, पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. इस बॉक्स ऑफिस रन में दो बार ऐसा हुआ जब ‘गदर 2’ ने एक ही दिन में 50 करोड़ से ज्यादा की कमाई की. पहले वीकेंड में ही बड़े आराम से 100 करोड़ से ज्यादा कमा लेने वाली इस फिल्म ने, सोमवार को ऐसी कमाई की जितना कई सॉलिड हिट्स का वीकेंड कलेक्शन होता है. धमाकेदार शुक्रवार कलेक्शन से शुरुआत करने वाली ‘गदर 2’ ने गुरुवार को भी शानदार कमाई से अपना एक हफ्ता पूरा किया.

‘गदर 2’ ने जारी रखी शानदार कमाई
थिएटर्स में सातवें दिन सनी की फिल्म ने एक बार फिर से पूरा दम दिखाया. बुधवार को 32 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाने वाली ‘गदर 2’ के लिए गुरुवार थोड़ा सा स्लो रहा. मगर बाकी फिल्मों की तुलना में देखा जाए तो 7वें दिन भी फिल्म ने बहुत शानदार कमाई की. वर्किंग डेज के बीचोंबीच पहुंच चुकी फिल्म, अब भी ऑडियंस को भरपूर एंटरटेन कर रही है.

जहां अच्छी-खासी बड़ी फिल्मों के लिए भी गुरुवार तक ऑडियंस का जुटना काफी कम हो जाता है, वहीं ‘गदर 2’ ने सातवें दिन भी खूब भीड़ जुटाई. जनता के इस क्रेज का नतीजा ये रहा कि ‘गदर 2’ ने गुरुवार को 22-23 करोड़ रुपये के बीच कमाई की है. यानी अब पहले 7 दिन में ‘गदर 2’ का नेट इंडिया कलेक्शन 283 करोड़ रुपये से ज्यादा हो चुका है.

यह भी पढ़े   Shahid Kapoor Making A Splash On OTT : वेब सीरीज हो या फिर फिल्म OTT पर अकेले धमाल मचा रहा ये बॉलीवुड एक्टर.

KGF 2 और ‘बाहुबली 2’ को छोड़ा पीछे
‘गदर 2’ ने 7 दिन की कमाई से एक बड़ा ऑल टाइम रिकॉर्ड बना डाला है. इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ ने 7 दिन में ही कुल 378 रुपये का कलेक्शन कर लिया था. तीन भाषाओं में रिलीज हुई ‘पठान’ ने सिर्फ हिंदी वर्जन से ही 351 करोड़ रुपये कमाए थे, जो किसी हिंदी फिल्म के लिए पहले हफ्ते में हुई सबसे बड़ी कमाई है.

अब ‘पठान’ के बाद, दूसरे नंबर पर सीधा ‘गदर 2’ आ गई है, जिसका पहले हफ्ते का कलेक्शन 283 करोड़ से ज्यादा है. अभी तक ‘पठान’ के बाद दूसरे नंबर पर रॉकिंग स्टार यश की फिल्म ‘KGF 2’ (हिंदी) थी. इस फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में ही, सिर्फ हिंदी वर्जन से, 268 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. लेकिन अब ये ‘गदर 2’ से नीचे, तीसरे नंबर पर पहुंच चुकी है. इसके बाद चौथे नंबर पर ‘बाहुबली 2’ आती है, जिसने हिंदी वर्जन से पहले हफ्ते में 247 करोड़ रुपये कमाए थे.

शुक्रवार को पार होगा 300 करोड़ का पहाड़
दूसरा हफ्ता शुरू करने जा रही ‘गदर 2’ से शुक्रवार को भी फिर से सॉलिड कमाई करने की उम्मीदें हैं. 8वें दिन फिल्म की एडवांस बुकिंग सॉलिड है. माना जा सकता है कि शुक्रवार को, हर हाल में फिल्म का कलेक्शन कम से कम 17 करोड़ रुपये का आंकड़ा तो पार कर ही लेगा. अगर फिल्म इसी हिसाब से कमाई करना जारी रखती है, जैसे अभी तक 7 दिन में इसकी स्पीड रही है, तो ये आंकड़ा आज पार होना तय है.

यह भी पढ़े   Super Blockbuster Bollywood Film of 2019 : 60 करोड़ खर्च कर मेकर्स ने बना डाली ऐसी फिल्म फ्लॉप स्टार बना सुपरस्टार, अंधाधुन कमाई से दहल गया बॉक्स ऑफिस.

‘गदर 2’ बॉलीवुड की 12वीं फिल्म होगी जो बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार करेगी. शानिवार और रविवार को एक बार फिर से सनी की फिल्म को बड़ा जंप मिलने वाला है. ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि दूसरे वीकेंड के अंत में फिल्म का कलेक्शन कितना पहुंचता है. क्योंकि इन्हीं दो दिनों से तय होगा कि ‘गदर 2’ कितनी जल्दी 500 करोड़ तक पहुंचेगी.