Partner Tamil Film Trailer : सुबह उठकर लड़की बन जाए तो मजेदार फिल्म ‘पार्टनर’ का ट्रेलर.

Partner Tamil Film Trailer : तमिल सिनेमा के सबसे पॉपुलर कॉमेडी स्टार्स में से एक, योगी बाबू को स्क्रीन पर देखना ऑडियंस के लिए हमेशा मजेदार रहता है. लेकिन अब वो एक ऐसी कहानी में नजर आने वाले हैं, जिसका एंटरटेनमेंट फैक्टर बहुत ही सॉलिड है. डायरेक्टर मनोज दामोदरन एक नई कॉमेडी फिल्म लेकर आ रहे हैं जिसमें योगी बाबू, हंसिका मोटवानी और आदी पिनिशेट्टी काम कर रहे हैं. इस मजेदार फिल्म का नाम है ‘पार्टनर’ और इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है.

‘पार्टनर’ एक कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें साइंस-फिक्शन का एलिमेंट भी है. डायरेक्टर मनोज दामोदरन ने अपने डेब्यू के लिए एक ऐसा प्लॉट चुना है जो पहले भी ट्राई तो किया जा चुका है, लेकिन इसे बहुत घिसा नहीं गया है. लड़के कई बार अपने दोस्त से इम्प्रेस होकर कह देते हैं कि ‘यार तू लड़की होता तो तुझसे ही शादी कर लेता.’ लेकिन अगर साथ में रहने वाला दोस्त, सुबह उठकर सच में लड़की में बदल जाए तो? ‘पार्टनर’ की कहानी में ऐसा ही कुछ हो रहा है.

एक चोरी और जेंडर चेंज
‘पार्टनर’ में योगी बाबू और आदी दो दोस्तों का किरदार निभा रहे हैं. ये दोनों नौकरी की तलाश में हैं और एक ऐसी कंपनी में जा पहुंचते हैं जिसका काम चोरी करवाना है. कंपनी में नौकरी करने वाले इन दोनों लड़कों को एक साइंटिस्ट के घर से एक चिप चुराने का टास्क मिलता है. लेकिन अपनी जिंदगी में ढेर सारी गलतियां करने वाले ये दोनों दोस्त, यहां भी अपना रिकॉर्ड मेंटेन रखते हैं. इसी चोरी के दौरान योगी बाबू के किरदार को, एक सीरम इंजेक्ट हो जाती है. वो रात को तो आदमी ही बनकर सोता है, लेकिन सुबह उठता है तो शरीर से लड़की बन जाता है. लड़की बन जाने के बाद इस किरदार में हंसिका मोटवानी नजर आती हैं.

यह भी पढ़े   Anushka Sharma : Anushka Sharma है प्रेग्नेंट? क्या बेटी वामिका बनने वाली हैं बड़ी दीदी.

पार्टनर’ के ट्रेलर में नजर आता है कि दोस्त के लड़की बन जाने से आदी की लाइफ में पंगे हो जाते हैं. उसकी गर्लफ्रेंड समझती है कि वो दिन में तो उसके साथ रहता है, लेकिन घर में किसी और लड़की के साथ रह रहा है. आदी के लिए उसके रूम पार्टनर का इस तरह बदल जाना तो परेशानी का सबब बनता ही है. खुद योगी बाबू के किरदार को भी कई परेशानियां होती हैं. वो शरीर से तो लड़की बन गया है, मगर अंदर से आदमी ही है. ऐसे में लोगों का उसे देखने का नजरिया ही बदल जाता है. यहां देखिए ‘पार्टनर’ का ट्रेलर:

पहले भी बनी हैं इस तरह की फिल्में
शरीर से लड़की मगर सोच से लड़का वाले इस आईडिया पर कई पॉपुलर फिल्में बन चुकी हैं. जहां हॉलीवुड फिल्म ‘स्विच’ (1991) से ये आईडिया सबसे ज्यादा चर्चित हुआ. वहीं, बॉलीवुड में भी ‘स्विच’ से इंस्पायर होकर ‘मिस्टर या मिस’ बन चुकी है. इस फिल्म को अंतरा माली ने डायरेक्ट किया था और फिल्म में लड़की का किरदार उन्होंने ही निभाया था. जबकि लड़के के किरदार में आफताब शिवदासानी थे. फिल्म में आफताब ने एक ऐसे लड़के का किरदार निभाया था, जो थोड़ा अय्याश किस्म का है. उसकी मौत उसकी ही एक एक्स गर्लफ्रेंड के हाथों गलती से हो जाती है. लेकिन उसकी आत्मा को एक लड़की के शरीर में पुनर्जन्म मिल जाता है. अब यहां से कहानी में कॉमेडी की एंट्री होती है.

‘पार्टनर’ की कहानी भी कुछ इसी तरह की है लेकिन इसकी कॉमेडी का ट्रीटमेंट थोड़ा नया लग रहा है. हालांकि फिल्म की प्रोडक्शन क्वालिटी और साइंस-फिक्शन वाले हिस्सों में VFX वगैरह बहुत हल्के स्केल का लग रहा है, लेकिन फिल्म के कंटेंट में एक मजेदार एंगल है. तमिल इंडस्ट्री की फिल्म ‘पार्टनर’ जल्द ही थिएटर्स में रिलीज होगी.

यह भी पढ़े   Sooryavansham : सूर्यवंशम के हीरा का प्यार गौरी का बदल गया है लुक 24 साल बाद रचना बनर्जी को देख फैंस कहेंगे- क्या ये वही हैं...