Sanjay Dutt Sister Namrata Childhood Photos : पिता थे रियल लाइफ हीरो भाई भी हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार चॉकलेटी हीरो से रचाई शादी इस क्यूट बच्ची को पहचाना?

Sanjay Dutt Sister Namrata Childhood Photos : बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री वहीदा रहमान और नर्गिस के बीच में बैठी इस क्यूट बच्ची की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है. सोशल मीडिया अकाउंट ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए इस बच्ची को पहचानने का चेलेंज दिया जा रहा है.

इस चेलेंज में लोग अपने-अपने अनुमान बता रहे हैं. खिलखिलाती अभिनेत्रियों के बीच शांति से बैठी इस मासूम बच्ची का पूरा परिवार बॉलीवुड का स्टार रहा है. पिता से लेकर मां और भाई तक सभी अभिनय की दुनिया के चमकते सितारे हैं. इतना ही नहीं इस बच्ची का पति भी बॉलीवुड का चेकलेटी हीरो रह चुका है.

संजय दत्त की बहन है ये बच्ची
अगर आप भी बच्ची को पहचानने में धोखा खा रहे हैं तो हम आपको बताते हैं. ये बच्ची कोई और नहीं बल्कि संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त हैं. नम्रता अपनी मां नरगिस के साथ किसी समारोह में हिस्सा लेने पहुंची थीं. इसी दौर की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर छाई हुई है. नम्रता दत्त भले ही अभिनय की दुनिया में सक्रिय नहीं हैं लेकिन उनका पूरा परिवार बॉलीवुड का अभिन्न हिस्सा है. नम्रता के पिता सुनील दत्त और नरगिस दोनों ही बॉलीवुड के दिग्गज सितारों में गिने जाते हैं. नम्रता के भाई संजय दत्त भी सुपरस्टार हैं. साथ ही नम्रता के पति कुमार गौरव भी बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो रह चुके हैं.
फोटो देखते ही पहचान गए कई लोग
नम्रता दत्त की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है. इस तस्वीर को bombaybasanti नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया था. जिसमें लोगों को क्यूट बच्ची को पहचानने का चैलेंज दिया गया था. हालांकि कई लोगों ने फोटो देखते ही नम्रता को पहचान लिया था. वहीं कई लोग अचरज में पड़े रहे तो कई लोगों ने कमेंट्स बॉक्स में जाकर बच्ची का नाम जाना. नम्रता का किरदार संजय दत्त की जिंदगी में भी काफी अहम है. संजय दत्त की बायोपिक संजू में भी नम्रता के किरदार को काफी अहम दिखाया गया है. फैन्स भी नम्रता के दीवाने हो गए. नम्रता अभिनय की दुनिया से दूर रहती हैं. हालांकि नम्रता को संजय दत्त के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर देखा जाता है. साथ ही पिता और भाई की तरह नम्रता को भी फैन्स खूब प्यार देते हैं.