Shahid Kapoor Making A Splash On OTT : वेब सीरीज हो या फिर फिल्म OTT पर अकेले धमाल मचा रहा ये बॉलीवुड एक्टर.

Shahid Kapoor Making A Splash On OTT : शाहिद कपूर बॉलीवुड के एक शानदार एक्टर हैं. उन्होंने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव देखा है, लेकिन जब से उन्होंने OTT पर उन्होंने डेब्यू किया है, तब उनके करियर को एक नई ऊंचाई मिली है और इन दिनों शाहिद का ओटीटी पर जलवा देखते ही बन रहा है.

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) पिछले 20 सालों से फिल्मों में सक्रिय हैं और लगातार अपनी दमदार अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने साल 2003 में आई फिल्म ‘इश्क विश्क’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. वैसे, तो शाहिद का फिल्मी करियर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा, लेकिन साल 2019 में आई उनकी फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने उन्हें दर्शकों के बीच एक नई पहचान दिलाई.

फिल्म ‘कबीर सिंह’ के बाद से शाहिद को कभी पीछे मुड़कर देखने की जरूरत नहीं पड़ी. इस फिल्म के बाद शाहिद की अगली फिल्म का लोग इंतजार ही कर रहे थे कि बीच में कोविड महामारी की वजह से देशभर में लॉकडाउन हो गया, जिससे सारी फिल्मों की शूटिंग तत्काल प्रभाव से रोकनी पड़ी, सारे थिएटर भी बंद हो गए, लेकिन इसी बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म का देशभर में काफी तेजी से आगमन हुआ और इसका फायदा शाहिद कपूर को मिला.

शाहिद की पहली वेब सीरीज ‘फर्जी’ अमेजन प्राइम वीडियो में रिलीज आई और आते ही धमाल मचाने लगी. इतना ही नहीं, यह वेब सीरीज अब तक ओटीटी पर छाई हुई है. ऑरमैक्स मीडिया की ‘टॉप ओटीटी ऑरिजनल्स ऑफ द वीक’ लिस्ट में शाहिद की ये वेब सीरीज अभी भी 8वें नंबर पर काबिज है.

यह भी पढ़े   Dipika Kakar Shoaib Ibrahim Revealed Son Name : दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने बेटे को दिया ये नाम मतलब भी है खास.

इससे साफ पता चलता है कि लोग अभी भी शाहिद की इस वेब सीरीज को देख रहे हैं और लोगों को अब इस सीरीज के दूसरे पार्ट का भी बड़ी बेसब्री से इंतजार है. वहीं, दूसरी ओर हाल ही में जिओ सिनेमा पर रिलीज हुई शाहिद कपूर की नई फिल्म ‘ब्लडी डैडी’ इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर. तो इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शाहिद कपूर को ओटीटी पर कितना प्यार मिल रहा है.

अगर देखा जाए तो बॉलीवुड के शाहिद इकलौते ऐसे एक्टर हैं, जिनकी वेब सीरीज और फिल्म लगातार ओटीटी पर धमाल मचाई हुई है. वहीं, दूसरी ओर अब बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता भी ओटीटी की ओर अपना रुख करते नजर आ रहे हैं. बता दें, अजय देवगन की वेब सीरीज ‘रुद्र’ को भी काफी पसंद किया गया था.