Sidharth Malhotra Saasu Maa : कौन हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘सासू मां’ ससुर ? मुस्लिम परिवार …

Sidharth Malhotra Saasu Maa : कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। दोनों 6 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. कपल के परिवारों को 4 तारीख की सुबह तक उड़ान भरने की उम्मीद है और उसी दिन प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो जाएगा. इसी बीच कियारा आडवाणी 4 फरवरी की सुबह अपने परिवार के साथ जैसलमेर के लिए निकल गई हैं.

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) सिंधी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनके पिता एक मशहूर बिजनेसमैन हैं. लेकिन बहुत ही कम लोग इस बात को जानते होंगे कि कियारा की मॉम जेनेवीव टीचर रह चुकी हैं. वहीं उनका ताल्लुक मुस्लिम परिवार से भी है.

दरअसल, कियारा की मॉम जेनेवीव के पिता मुस्लिम थे और उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहने वाले थे. वहीं उनकी मां यानी कि कियारा की नानी स्कॉटिश क्रिश्चियन थीं. इसी वजह से कियारा की मॉम मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखने के अलावा स्कॉटिश भी हैं.

कियारा और उनकी मां जेनेवीव की एक दूसरे से जबरदस्त बॉन्डिंग है. इस बात का सबूत ये फोटो हैं. जिसमें दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं.

खास बात है कि जेनेवीव की भले ही उम्र ज्यादा है लेकिन फैशन के मामले में वो अपनी बेटी कियारा से किसी भी मामले में कम नहीं है. इस फोटो में कियारा जहां रिवीलिंग ड्रेस में दिखीं तो वहीं उनकी मॉम भी वेस्टर्न ड्रेस में परफेक्ट लग रही हैं.

वहीं इंडियन ड्रेस में भी कियारा की मॉम जेनेवीव की पिंक लहंगे की फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में जेनेवीव अपनी बेटी कियारा से मैचिंग पिंक कलर का लहंगा पहने दिखीं. जिसमें उनकी खूबसूरती को देख फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.