Credit Card Offers : त्योहारी सीजन में इस तरह पाएं मैक्सिमम Credit Card Reward, शॉपिंग के साथ-साथ होगी मोटी बचत.

Credit Card Offers  : त्योहारी सीजन में लोग जमकर शॉपिंग करते हैं। इस दौरान हम और आप वैसी डील लेना पसंद करते हैं जो एकदम बेस्ट हो यानी अच्छी चीज कम से कम कीमत में मिल जाएं। इसी में अगर आपको रिवार्ड प्वाइंट और कूपन वाउचर्स भी मिल जाए तो सोने पर सुहागा वाली बात हो जाएगी।

अगर बात रिवार्ड प्वाइंट और कूपन वाउचर्स की करें तो क्रिडेट कार्ड पर ढेर सारे ऑफर्स, रिवार्ड प्वाइंट और कूपन वाउचर्स मिलते हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि अगर आपको अपने क्रेडिट कार्ड पर मैक्सिमम रिवार्ड्स (Maximum Reward) चाहिए तो आप कैसे ले सकते हैं।

सही कार्ड चुनें
वर्तमान में कई बैंक, ग्राहकों को लुभाने के लिए ढेर सारे क्रेडिट कार्ड के ऑफर्स लेकर आते हैं। इन ऑफर्स के बीच या यूं कहें की ढेर सारे क्रेडिट कार्ड के ऑफ्शन के बीच आपके लिए सबसे जरूरी अपने लिए सही क्रेडिट कार्ड चुनना है।
सही क्रेडिट कार्ड का चुनाव करते वक्त आप अपने खर्च के पैटर्न को समझिए की आप कहां सबसे ज्यादा खर्च करते हैं क्योंकि अलग-अलग क्रेडिट कार्ड आपको अलग-अलग ऑफर्स की पेशकश करते हैं। मान लीजिए अगर आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो ज्यादा ट्रैवल करते हैं तो इस स्थिति में आपको एक ऐसे क्रेडिट कार्ड की तलाश करनी चाहिए जो आपको ट्रैवल पर अधिक ऑफर दे सके।

इसके अलावा यदि आप एक ऐसे यूजर्स हैं जो हर छोटी मोटी चीज की पेमेंट क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपके लिए रुपे क्रेडिट कार्ड (RuPay Credit Card) अच्छा विकल्प बन सकता है। रुपे क्रेडिट कार्ड से आप यूपीआई का भी लाभ उठा सकते हैं।

यह भी पढ़े   Mustard Oil Price : सरसों तेल का नया रेट जारी, प्रति टीन और क्विंटल का भाव जानिए.
वेलकम बोनस का उठाएं लाभ
जब भी आप नया क्रेडिट कार्ड लेते हैं तो आपको ढेर सारे वेलकम बोनस दिए जाते हैं। सुनिश्चित करें की आप उनका लाभ ऑफर खत्म होने से पहले उठा लें।
अधिकांश पुरस्कार क्रेडिट कार्ड खाता खोलने के बाद एक स्वागत योग्य बोनस प्रदान करते हैं जो आपको पुरस्कार अर्जित करना शुरू करने में मदद कर सकता है।