Gautam Singhania MD Raymond : रेमंड के MD गौतम सिंघानिया अपनी पत्नी नवाज से हो रहे हैं अलग खत्म की अपनी 32 साल की शादी.

Gautam Singhania MD Raymond  : टेक्सटाइल से रियल एस्टेट ग्रुप रेमंड लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अरबपति गौतम सिंघानिया ने अपनी पत्नी नवाज मोदी से अलग होने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि नवाज और वह यहां से अलग-अलग रास्ते अपनाएंगे। सिंघानिया ने आठ साल के कोर्टशीप पीरियड के बाद 1999 में सॉलिसिटर नादर मोदी की बेटी नवाज से शादी की, जब वह 29 साल की थीं।

58 वर्षीय सिंघानिया ने सोमवार को एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “यह दिवाली पहले जैसी नहीं होने वाली है।” उन्होंने कहा कि एक कपल के तौर पर 32 साल तक साथ रहने, माता-पिता के रूप में ग्रो होने और हमेशा एक-दूसरे के लिए ताकत का सोर्स भी बने। उन्होंने पोस्ट में लिखा “हमने प्रतिबद्धता, संकल्प, विश्वास के साथ ये जर्नी पूरी की और दो खूबसूरत जोड़ भी जिंदगी से जुड़े।”।

उन्होंने कहा कि हमारे जीवन के बारे में बहुत सी बेबुनियाद अफवाहें और गॉसिप फैलाया गाय है। सिंघानिया ने अपने दो बच्चों और अलग होने के बारे में कहा “मैं उनसे अलग हो रहा हूं, जबकि हम अपने दो अनमोल हीरे निहारिका और निसा के लिए जो सबसे अच्छा होगा वह करना जारी रखेंगे।”

“कृपया इस व्यक्तिगत निर्णय का सम्मान करें और कृपया हमें रिश्ते के सभी पहलुओं को सुलझाने के लिए जगह दें। सिंघानिया ने कहा, ”इस समय में पूरे परिवार के लिए आपकी शुभकामनाएं चाहता हूं।”

अलग होने की घोषणा करने से ठीक पहले, सिंघानिया ने रेमंड रियल्टी के बारे में एक पोस्ट भी साझा किया, जिसमें कहा गया था कि रियल एस्टेट सेगमेंट पिछले कुछ सालों में हमने जो आश्चर्यजनक सफलता देखी है। उन्होंने कहा कि कंपनी ने रियल एस्टेट में 3 नए प्रोजेक्ट पाएं हैं। इसका कुल रेवेन्यू 5,000 करोड़ रुपये (678 मिलियन डॉलर) से अधिक है।