Harsh Mayar Exclusive : इसलिए एक्टिंग छोड़ना चाहते थे नेशनल अवॉर्ड विनर Harsh Mayar ‘गुल्लक 4’ को लेकर दिया बड़ा अपडेट.

Harsh Mayar Exclusive Interview : हिंदी सिनेमा के शानदार अभिनेताओं में से एक हर्ष मायर (Harsh Mayar) को आखिर कौन नहीं जानता है। आठ साल की उम्र में एक्टिंग शुरू किया और महज 10 साल की उम्र में नेशनल अवॉर्ड अपने नाम किया। ‘गुल्लक’ सीरीज हर्ष के करियर में एक मील का पत्थर साबित हुई।

रानी मुखर्जी के साथ ‘हिचकी’, ‘अभय’, ‘कनपुरिए’ और ‘द टेनेंट’ जैसी फिल्मों और सीरीज में काम कर चुके हर्ष मायर ने जागरण के साथ खास बातचीत में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से लेकर एक्टिंग छोड़ने तक के बारे में खुलकर बात की है।

आई ए कलम से पहले एक्टिंग क्यों छोड़ना चाहते थे हर्ष मायर?
आई ए कलम के लिए हर्ष मायर को नेशनल अवॉर्ड मिला था, लेकिन पहले उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। वह यह फिल्म ही नहीं, बल्कि अभिनय छोड़ने का मन बना चुके थे। इस पर अभिनेता ने हमसे कहा- “मेरा एक्टिंग करने का मन था। मैं करना नहीं चाहता था, क्योंकि मुझे टेस्ट और ऑडिशन में बहुत रिजेक्शन मिल रहा था। इसलिए मैं मना कर रहा था, लेकिन जब बाद में लगा कि अच्छा है तो कर ली और उस वक्त मैं बच्चा भी था।”
कॉमेडी फिल्म से थिएटर में आग लगाएंगे हर्ष मायर
हर्ष मायर इन अपनी आगामी फिल्म ‘क्रैश बूम बैंग’ की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की कास्ट संग काम करने का एक्सपीरियंस शेयर कर हर्ष ने कहा, “मैं अभी लखनऊ में एक फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं। मैं फिल्म के बारे में ज्यादा डिटेल्स नहीं दे सकता हूं, लेकिन इतना बता सकता हूं कि ये एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें आशुतोष राणा, मुकेश तिवारी, अभिमन्यु सिंह, अनन्त जोशी, ललित प्रभाकर और अशोक पाठक हैं।”

हर्ष ने आगे कहा, “फिल्म की शूटिंग मुंबई, आगरा, लखनऊ और चम्बल में हुई है। मुझे सभी के साथ काम करके बहुत मजा आ रहा है, खासकर आशुतोष राणा के साथ। हमें उनसे काफी कुछ सीखने को मिलता है। उससे भी बड़ी बात है कि वह कभी भी ये नहीं दिखाते हैं कि वह बहुत सीनियर हैं। वह मेरी हमेशा तारीफ करते हैं।”

यह भी पढ़े   Dollar vs Rupee : रुपया हुआ कमजोर डॉलर से सामने इतने पैसे टूटकर बंद हुई भारतीय करेंसी.
पहले से दिलचस्प होगा गुल्लक का अगला सीजन
‘गुल्लक’ के तीनों सीजन को दर्शकों से भरपूर प्यार मिला और लोग चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर्ष मायर ने ‘गुल्लक सीजन 4’ का अपडेट शेयर करते हुए कहा, “शायद इसके बाद वहां जाए शूटिंग करने के लिए, लेकिन अभी कन्फर्म नहीं है। अभी मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। मुझे कहानी पता चल गई है। कहानी इस बार बहुत अच्छी है। विदित त्रिपाठी और श्रेयांश पांडे डायरेक्शन कर रहे हैं। कहानी विदित त्रिपाठी लिख रहे हैं।
हर्ष मायर ने बचपन की दोस्त से रचाई शादी
हर्ष मायर ने अपनी बचपन की दोस्त सुकन्या राजन के साथ शादी रचाई है। अभिनेता ने अपनी लव लाइफ के बारे में कहा, “हम बहुत छोटे थे, तब मिले थे। हमारी पहली मुलाकात 10-13 साल पहले हुई थी। फिर हम अलग-अलग हो गए। वह पढ़ने चली गई और मैं एक्टिंग में आ गया। हालांकि, हम अच्छे दोस्त थे। दो साल पहले ही हमारा रिलेशनशिप शुरू हुआ और फिर हमने एक साल पहले शादी कर ली। शादी के बाद लाइफ अच्छी चल रही है। वह मेरा काम देखती हैं। वह मेरी मैनेजर हैं। वह अपना भी काम करती हैं। तो यह अच्छा है। हम साथ में आगे बढ़ रहे हैं।”