PNB Micro Rupay Credit Card : बिना डाक्यूमेंट्स के मिलेगा PNB का ये क्रेडिट कार्ड जीरो ज्वाइनिंग फीस फ्री लाउंज के साथ मिलेंगे कई फायदे.

PNB Micro Rupay Credit Card  : देश के बड़े बैंकों में से एक पंजाब नेशनल बैंक यानी पीएनबी की ओर से माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पेश किया गया है। इस क्रेडिट कार्ड में वर्चुअल क्रेडिट कार्ड, रिवॉर्ड प्वाइंट्स और जीरो ज्वाइनिंग फीस जैसे कई फायदे दिए जा रहे हैं। लाउंज का भी फायदा इस क्रेडिट कार्ड में ग्राहकों को दिया जाएगा।
50,000 की लिमिट मिलेगी
पीएनबी की ओर से माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की गई है, जिसमें इस कार्ड के बारे में बताया गया है। पोस्ट के मुताबिक, पीएनबी माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पर अधिकतम 50,000 रुपये की लिमिट दी जाएगी। इसकी खास बात यह है कि इस कार्ड के लिए आवेदन करने वाले व्यक्ति को किसी भी प्रकार की कोई ज्वाइनिंग फीस नहीं देनी होती है और इसके अलावा कोई दस्तावेज जमा नहीं करना होता है।
PNB Micro Rupay Credit Card पर मिलने वाले फायदे
पीएनबी माइक्रो रुपे क्रेडिट कार्ड पर आपको घरेलू के साथ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लाउंज की सुविधा मिलती है। इसके अलावा वर्चअल क्रेडिट कार्ड का भी फायदा आपको दिया जाता है। रुपे क्रेडिट कार्ड होने के कारण आप इसे यूपीआई से भी लिंक कर भुगतान कर सकते हैं। इस क्रेडिट कार्ड में आपको शॉपिंग पर रिवॉर्ड प्वाइंट्स का फायदा भी मिलता है।
PNB रुपे प्लेटिनम कार्ड
पीएनबी द्वारा रुपे प्लेटिनम कार्ड भी जीरो एनुअल और ज्वाइनिंग फीस (तिमाही में एक बार कार्ड उपयोग करने पर) के साथ दिया जाता है। इसमें 300 रिवॉर्ड प्वाइंट्स एकत्रित होने पर रिडीम कर सकते हैं। इसमें भी घरेलू के साथ इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लाउंज की सुविधा दी जाती है। यूटिलिटी बिल, रेस्तरां में कार्ड उपयोग करने पर कैशबैक आदि दिया जाता है। इस कार्ड के जरिए 300 मर्चेंट्स पर ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं।