SBI Brand Ambassador MS Dhoni : SBI ने MS Dhoni को बनाया अपना Brand Ambassdor अब बैंक के हर कैंपेन में दिखेगा माही का चेहरा.

SBI Brand Ambassador MS Dhoni  : देश के सबसे बड़ी सरकारी बैंक भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) ने रविवार को क्रिकेट के दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी को अपना आधिकारिक ब्रांड एंबेसडर बनाने की घोषणा की। इस को लेकर बैंक द्वारा बयान दिया गया कि अब बैंक के सभी प्रचारों में धोनी का महत्वपूर्ण योगदान रहेगा।

बैंक ने अपने बयान में कहा कि धोनी में तनावपूर्ण परिस्थितियों में संयम बनाए रखने के साथ दबाव में स्पष्ट सोच और तेजी से निर्णय लेने की क्षमता है। इस क्षमता के बारे में पूरा देश जानता है। महेंद्र सिंह धोनी का ब्रांड एम्बेस्डर बन जाना यह एसबीआई के लिए एक आदर्श विकल्प है।

बैंक ने यह कहा कि अब बैंक और धोनी का संबंध जुड़ाव विश्वसनीयता और नेतृत्व के मूल्यों को दर्शाते हैं। इसी के साथ एसबीआई ग्राहकों के साथ गहरे संबंध बनाने की बैंक की प्रतिबद्धता का प्रतीक भी है।

We are pleased to onboard MS Dhoni as Brand Ambassador of SBI. Mr. Dhoni’s association with SBI as a satisfied customer makes him a perfect embodiment of our brand’s ethos. With this partnership, we aim to reinforce our commitment to serving the nation and our customers with… pic.twitter.com/HlttRFGMr6— State Bank of India (@TheOfficialSBI) October 28, 2023

एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने कहा
एक संतुष्ट ग्राहक के रूप में धोनी का एसबीआई के साथ जुड़ाव उन्हें हमारे ब्रांड के लोकाचार का एक आदर्श अवतार बनाता है। इस साझेदारी के साथ हमारा लक्ष्य विश्वास, अखंडता और अटूट समर्पण के साथ राष्ट्र और अपने ग्राहकों की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करना है।