Aiims Guwahati : AIIMS गुवाहाटी में निकली भर्ती, 2,18,200 रुपये तक मिलेगी सैलरी 10 नवंबर तक भरें फॉर्म.

Aiims Guwahati : अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), गुवाहाटी ने नॉन-फैकल्टी के पदों पर भर्ती निकाली है। जो उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं, वह आधिकारिक वेबसाइट aiimsguwahati.ac.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन का लिंक 10 नवंबर तक एक्टिव रहेंगे। बता दें, इस भर्ती के माध्यम से 142 पदों को भरा जाएगा। आवेदन करने से पहले भर्ती से जुड़ी जानकारी पढ़ लें, उसके बाद ही आगे की प्रक्रिया शुरू करें।
जानें- पदों के बारे में

इस भर्ती के माध्यम से कुल 142 ग्रुप बी और ग्रुप सी नॉन- फैक्लटी के पदों को भरा जाएगा। है। इनमें अनारक्षित श्रेणी के लिए 102 पद, ओबीसी (अन्य पिछड़ा वर्ग) के लिए 25 पद, एससी (अनुसूचित जाति) के लिए 4 पद , एसटी (अनुसूचित जनजाति) के लिए 6 पद और ईडब्ल्यूएस (आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग) के लिए 5 पद है।

सैलरी

एम्स गुवाहाटी ने कहा है कि इन पदों के लिए वेतन विभाग के नियमों और दिशानिर्देशों के अनुसार वेतन दिया जाएगा। चयनित उम्मीदवार 25,500 से 2,18,200 रुपये तक का वेतन दिया जाएगा। वेतन के साथ उम्मीदवारों का अन्य लाभ भी दिए जाएंगे। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है, भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट aiimsguwahati.ac.in देख सकते हैं।

AIIMS RECRUITMENT 2023: ऐसे करना है आवेदन
स्टेप 1- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट aiimsguwahati.ac.in. पर जाना होगा।
स्टेप 2- फिर, पोर्टल पर दिए गए ऑनलाइन आवेदन लिंक पर टैप करें।
स्टेप 3- अब, आवेदन फॉर्म भरें।
स्टेप 4- अब मांगे गए डॉक्यूमेंट्स को सही साइज में स्कैन कर अपलोड करें।
स्टेप 5- अब आवेदन के बाद फीस सबमिट करें।
स्टेप 6- जब फॉर्म पूरा भर जाए तो एक बार चेक कर लें, कहीं गलती न हुई हो। इसके बाद फॉर्म को सबमिट कर लीजिए।
स्टेप 7- आप चाहें तो आवेदन फॉर्म का प्रिंटआउट ले सकते हैं।