BPSSC SI : बिहार पुलिस एसआई भर्ती परीक्षा केंद्रों की रोल नंबर वाइज लिस्ट जारी कर लें मिलान, Direct Link.

BPSSC SI : बिहार पुलिस अवसर सेवा आयोग ने 17 दिसंबर को होने वाली पुलिस संब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा केंद्रों की रोल नंबर वाइज लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में अभ्यर्थियों का जिला कोड, जिले का नाम, सेंटर कोड, परीक्षा केंद्र का नाम व पता, किस रेंज के रोल नंबर वाले किन सेंटर में एग्जाम देंगे, सभी डिटेल्स दी गई हैं। एडमिट कार्ड पहले ही जारी किए जा चुके हैं। बीपीएसएससी ने कहा है कि उम्मीदवार सुनिश्चित कर लें उनका डाउनलोड किया गया एडमिट कार्ड इस लिस्ट के मुताबिक है या नहीं।

बिहार पुलिस में दारोगा (एसआई) के 1275 पदों के लिए यह भर्ती परीक्षा 17 को पहली शिफ्ट सुबह 10 बजे से 12 बजे तक और दूसरी शिफ्ट दोपहर ढाई बजे से साढ़े चार बजे तक होगी। अभ्यर्थियों को एग्जाम शुरू होने से डेढ़ घंटे पहले रिपोर्ट करना होगा। परीक्षा शुरू होने से आधे घंटे पहले गेट बंद कर दिए जाएंगे। गेट बंद होने के बाद एंट्री नहीं मिलेगी।

परीक्षा में एडमिट कार्ड के साथ लाएं फोटो आईडी
आवंटित परीक्षा केन्द्र पर परीक्षा में सम्मिलित होने के लिए ई-प्रवेश पत्र के साथ अपना एक वैध फोटो पहचान-पत्र जैसे-मतदाता पहचान-पत्र, पासपोर्ट, ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड अथवा आधार कार्ड भी प्रस्तुत करना होगा। यदि ई-प्रवेश पत्र पर फोटो स्पष्ट नहीं है या उपलब्ध नहीं है तो ऐसी स्थिति में अभ्यर्थी परीक्षा स्थल पर अपने साथ आवेदन-पत्र के समरूप 2 (दो) फोटोग्राफ (दो माह के भीतर का खिंचा हुआ) भी लायेंगे।
 
जो एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पा रहे हैं, वो क्या करें
जो अभ्यर्थी किसी वजह से वेबसाइट से ई-एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर सकें वे दिनांक-14.12.2023 को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग के 5, हार्डिंग रोड, पटना-800001 स्थित कार्यालय से डुप्लिकेट ई-प्रवेश पत्र प्राप्त कर सकते हैं। ऐसे अभ्यर्थी अपने आवेदन-पत्र की पावती की छाया प्रति एवं एक वैध फोटोयुक्त पहचान-पत्र के साथ आयोग के उपरोक्त कार्या लय में स्वयं उपस्थित होकर अपने खर्च पर डुप्लिकेट ई-प्रवेश -पत्र प्राप्त कर सकते हैं।