Career Horoscope : 23 February 2023 : धन वृद्धि के बने हैं योग वृष और कर्क राशि वालों का भाग्‍य देगा साथ.

आज 23 फरवरी 2023 गुरुवार का दिन है आज हम आपको करियर राशि के बारे में बताने जा रहे हैं इस आर्टिकल के माध्यम से जानिए कैसा रहेगा आज आपका करियर.

मेष राशि : काफी भागदौड़ करनी पड़ सकती है
मेष राशि वालों की ग्रह दशा बता रही है कि आज आप काफी बिजी रहेंगे और पूरा दिन किसी प्रकार की व्‍यवस्‍था करने में बीतेगा। आज नौकरीपेशा लोगों को काम के सिलसिले में काफी भागदौड़ करनी पड़ सकती है। किसी मामले में आपसे ऑफिस में पूछताछ की जा सकती है। वहीं काम धंधे से जुड़े जातकों के लिए भी आज का दिन ठीक ठाक ही रहेगा। आज आप सावधानीपूर्वक वही काम करने के बारे में सोचें जिनमें आपका आत्म सम्मान बढ़े।

वृष राशि : धन अर्जित करने में सफल रहेंगे
वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन कुछ मामलों में शुभ तो कुछ मामलों में अशुभ हो सकता है। आपको उम्‍मीद के अनुरूप किसी योजना में परिणाम न मिलने से हताशा हो सकती है। आपकी मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी और आज आप धन अर्जित करने में सफल रहेंगे। इस वक्‍त आपको फालतू खर्च से बचने की जरूरत है। वरना हाथ काफी तंग हो सकता है। व्यवसाय के क्षेत्र में नए सहयोगी मिलेंगे।

मिथुन राशि : फालतू खर्च भी काफी हो सकता है
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी व्‍यस्‍तता बढ़ाने वाला हो सकता है। सुबह से ही आज किसी जरूरी काम के लिए दौड़भाग करनी पड़ सकती है या फिर किसी सरकारी विभाग के चक्‍कर लगाने पड़ सकते हैं। पत्नी के स्वास्थ्य को लेकर कुछ परेशान रहेंगे। दौड़भाग के साथ फालतू खर्च भी काफी हो सकता है। अतिथि और मेहमान काफी दिन तक रुक सकते हैं।

यह भी पढ़े   Delhi Judiciary Exam 2023 : इस दिन होगी परीक्षा जानें पेपर का पूरा पैटर्न.

कर्क राशि : सफलता मिलने के योग हैं
कर्क राशि वालों का भाग्‍य आज साथ दे रहा है और आज आपको किसी मामले में उत्‍तम संपत्ति की प्राप्ति होगी। आज परिवार का कोई सदस्‍य आपसे आर्थिक मदद मांग सकता है और इसके लिए आपको अपने दिमाग से सोचविचार करना चाहिए। आज आप कुछ जरूरी कार्य को पूरा करने के लिए कुछ खर्च भी कर सकते हैं। बहुत समय से रुके हुए किसी कार्य को बनाने की चेष्टा करेंगे तो आज सफलता मिलने के योग हैं।

सिंह राशि : पराक्रम में वृद्धि होगी
सिंह राशि वालों के लिए आज भाग्‍य में वृद्धि का दिन है और आज सभी कार्य सरलता से पूर्ण हो जाएंगे। आपके पराक्रम में वृद्धि होगी और भाग्‍य साथ देगा। कार्यस्थल में स्थान परिवर्तन के लिए आज आपके पास कोई आ सकता है या फिर आपके काम में कुछ बदलाव किया जा सकता है। व्यापार में निकटवर्ती सहयोगी के प्रति सच्ची निष्टा और सुमधुर वाणी रखने से आप लोगों का दिल जीत सकते हैं और आपके कुछ अटके कार्य बन सकते हैं।

कन्या राशि : बहस व टकराव से बचें
कन्या राशि के लोगों के लिए आज सफलता प्राप्ति का दिन है। आज आपका भाग्‍य साथ देगा और आसानी से सभी कार्य पूर्ण हो जाएंगे। नौकरी या कार्य व्यवसाय के क्षेत्र में चुप रहना ही आज लाभकारक होगा। बहस व टकराव से बचें और अपने काम पर सिर्फ फोकस करें। धन के मामले में कोई खास लाभ आज आपको मिल सकता है।

तुला राशि : अपने काम पर फोकस करें
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन संतोष के साथ बिताने का और अपने काम पर फोकस करने का है। आपको आज पुरानी बातों को भूलकर नए सिरे से अपना काम आरंभ करना चाहिए और पिछली गलतियों से सबक लेना चाहिए। आज का दिन आनंद में बीतेगा। किसी निकट मित्र की सलाह व सहयोग से आप अपने बिगड़े काम ठीक से कर पाएंगे और घर के लोग भी आपका साथ देंगे।

यह भी पढ़े   Career Horoscope 30 May 2023 : कर्क सहित इन 3 राशियों पर रहेगी हनुमानजी की कृपा जानें आर्थिक अपना राशिफल.

वृश्चिक राशि : बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है
वृश्चिक राशि वालों लिए दिन शुभ है आज आपको विजय प्राप्ति के संकेत मिल रहे हैं। आज के दिन आपको अपने सभी मामलों में सुधार करने की जरूरत है। किसी विशेषज्ञ की सलाह आपके काम की साबित हो सकती है और आपकी मदद भी हो सकती है। आज धन के मामले में आपको कोई बड़ा फैसला लेना पड़ सकता है। इसमें भी आपको लाभ होगा।

धनु राशि : अकस्‍मात लाभ हो सकता है
धनु राशि वालों का भाग्‍य साथ दे रहा है और आज इनको किसी फैसले में लाभ मिलने की उम्‍मीद है। आज धन के मामले में आपको कहीं से अकस्‍मात लाभ हो सकता है। आप अपने बलबूते पर ही अपनी समस्याओं का समाधान निकालने का प्रयास करेंगे तो अधिक लाभ होगा और वह समाधान भी स्‍थाई होगा।

मकर राशि : आज का दिन काफी व्‍यस्‍तता वाला
मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी व्‍यस्‍तता वाला रहेगा और आज आपको काम भी अधिक करना पड़ेगा। इस कारण आप खुद को काफी थका हुआ और बुझा हुआ महसूस कर सकते हैं। किसी गलती का खामियाजा आपको भुगतना पड़ सकता है।

कुछ अधिक व्यस्तता के संकेत मिल रहे हैं। व्यापार व्यवसाय की तरफ ध्यान देना आपकी प्राथमिकता होनी चाहिए। आज दोपहर तक आप अपना बिखरा हुआ कारोबार सही तरीके से समेट लें, हो सकता है आगे समय न मिले।

कुंभ राशि : धन और कीर्ति की वृद्धि होगी
कुंभ राशि वालों का दिन शुभ है और आज आपके भाग्‍य में वृद्धि के संकेत मिल रहे हैं। आप आज जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको सफलता प्राप्‍त होगी। धन और कीर्ति की वृद्धि होगी। कहीं से आपके लिए कोई शुभ समाचार आ सकता है और आपका मनोबल काफी ऊंचा रहेगा। सफलता की प्राप्ति से हर्ष होगी और आपके आत्‍मविश्‍वास में वृद्धि होगी।

यह भी पढ़े   Diploma Courses After Class 12th : 12वीं के बाद ना जाएं कॉलेज बस करें यह 3 डिप्लोमा कोर्स मिलेगी लाखों में सैलरी.

मीन राशि : आर्थिक स्थिति बेहतर होगी
मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सफलता से भरा होगा और भाग्‍य हर मामले में आपका साथ देगा। मनोरथ पूर्ण होगी और किस्‍मत का साथ आपको मिलेगा। आर्थिक स्थिति आज पहले की तुलना में अधिक बेहतर रहेगी। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी और इस वजह से खर्च भी बढ़ेगा। रात्रि का कुछ समय परिवार के साथ बिताएंगे और मन खुश रहेगा।