Darbhanga Job Fair : दरभंगा के युवाओं के लिए सुनहरा मौका 80 सीटों पर MR के पद पर होगी बहाली चयन के लिए होगा केवल इंटरव्यू.

 Darbhanga Job Fair : दरभंगा के युवाओं के रोजगार के लिए जिला प्रशासन की ओर जॉब कैंप का आयोजन किया जाना है। नियोजन पदाधिकारी, अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा ने कहा गया है कि श्रम संसाधन विभाग, बिहार सरकार के द्वारा अवर प्रादेशिक नियोजनालय, दरभंगा द्वारा 17 अगस्त गुरुवार को रामनगर के संयुक्त श्रम भवन, लहेरियासराय के कार्यालय परिसर में DURVASA AYURVED PVT.LTD द्वारा 11:00 बजे से 03:00 बजे तक जॉब कैम्प का आयोजन किया जाएगा।

MR के पद पर होगा चयन

उन्होंने कहा कि जॉब कैंप में कुल 80 सीटों पर साक्षात्कार के बाद रोजगार दिया जाएगा। आगे कहा कि अभ्यर्थियों की उम्र सीमा 22 से 45 वर्ष तय किया गया है, जिसमें 10+2 और ग्रेजुएशन पास केवल पुरुष अभ्यर्थियों की बहाली की जाएगी। उन्होंने कहा कि नियोजकों द्वारा Medical Representative के पद पर यह नियोजन किया जाना है। जिसके बाद 9500 से 24500 रुपये प्रत्येक महीने दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यर्थियों को गृह जिला और गृह प्रखंड में ही रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस जॉब कैंप में भाग लेने हेतु अभ्यर्थियों के लिए नियोजनालय निबंधन अनिवार्य है। भाग लेने वाले अभ्यर्थी भारत सरकार के NCS Protal (www.ncs.gov.in)पर जाकर खुद से या इस नियोजनालय में आकर निबंधन करा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अभ्यर्थी अपना बायोडाटा, सभी शैक्षणिक प्रमाण पत्र, 05 रंगीन फोटो, आधार कार्ड, पैन कार्ड, बैंक पासबुक एवं अन्य प्रमाण पत्र के साथ जॉब कैंप में भाग ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि जॉब कैम्प में भाग लेना पूर्णतः निःशुल्क है।