Job Fair : बेरोजगारों के लिए खुशखबरी 10 अगस्त से शुरू हो रहा रोजगार मेला ₹14 हजार से शुरू होगी सैलरी

Job Fair : बिहार के बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी है. बिहार श्रम संसाधन विभाग और सीतामढ़ी जिला नियोजनालय के संयुक्त रूप से 10 अगस्त से रोजगार मेला का आयोजन करने वाला है. इसमें बिहार सरकारी की ओर से प्रदेश की और बाहर की कई कंपनियां बुलाई गई हैं, जो बिहार के प्रतिभाशाली युवाओं को नौकरी देंगी. जिले के बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने के लिए ‘जी4एस मिलेनियम स्किल एसेसर’ नामक कंपनी के द्वारा कैंप लगाया जा रहा है. दो पदों पर बहाली होनी है. एक है सुरक्षा गार्ड और दूसरा पद सुपरवाइजर का है.

बिहार के बेरोजगार युवाओं के लिए खुशखबरी है. बिहार श्रम संसाधन विभाग और सीतामढ़ी जिला नियोजनालय के संयुक्त रूप से 10 अगस्त से रोजगार मेला का आयोजन करने वाला है. इसमें बिहार सरकारी की ओर से प्रदेश की और बाहर की कई कंपनियां बुलाई गई हैं, जो बिहार के प्रतिभाशाली युवाओं को नौकरी देंगी. जिले के बेरोजगारों को रोजगार मुहैया कराने के लिए ‘जी4एस मिलेनियम स्किल एसेसर’ नामक कंपनी के द्वारा कैंप लगाया जा रहा है. दो पदों पर बहाली होनी है. एक है सुरक्षा गार्ड और दूसरा पद सुपरवाइजर का है.

नंदकिशोर साह ने बताया कि सुपरवाइजर के लिए अभ्यर्थी को स्नातक उत्तीर्ण और अनुभव होना जरुरी है. सुरक्षा गार्ड के लिए 10वीं पास होना चाहिए. दोनों पदों के लिए उम्र सीमा 18-40 वर्ष है. कंपनी के हवाले से उक्त पदाधिकारी ने बताया कि दोनों पदों के लिए वेतन आकर्षक है. सुपरवाइजर के लिए 19,500 से 24,500 और गार्ड के लिए वेतन 14 हजार रुपये से 22 हजार रुपये तक होगा. उन्होंने कहा कि पूरे जिले में 10 से 31 अगस्त तक कैंप लगाकर उक्त कंपनी द्वारा 1050 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाना है. नियोजन पदाधिकारी ने बताया कि प्रथम दिन यानी 10 अगस्त को संयुक्त श्रम भवन में ही कंपनी का कैंप लगेगा.