Abhishek Malhan : शो खत्म होते ही बिग बॉस के मेकर्स पर भड़के अभिषेक मल्हान वीडियो जारी कर किए कई बड़े खुलासे.

Abhishek Malhan : बिग बॉस ओटीटी 2 फिनाले को हुए एक हफ्ते हो चुके हैं। इस बीच शो के खत्म होने के बाद फुकरा इंसान उर्फ अभिषेक मल्हान ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपना पहला वीडियो अपलोड कर दिया है। बता दें कि इस शो को एल्विश यादव ने जीता है। वहीं, अभिषेक को दूसरे स्थान से संतोष करना पड़ा था। अपने 10 मिनट के नए व्लॉग में अभिषेक ने अपने प्रशंसकों, पांडा गौंग को उनकी पूरी यात्रा में अपार समर्थन देने के लिए धन्यवाद दिया।

इस वीडियो में आगे उन्होंने आरोप लगाया कि कैसे निर्माताओं ने उनके चारों ओर एक नकारात्मक कहानी बनाने की कोशिश की, कैसे उन्होंने उनके और एल्विश के बीच प्रतिद्वंद्विता का मंचन किया और टिकट टू फिनाले कार्य के दौरान उनकी चोट के हिस्सों को कितनी चतुराई से संपादित किया। सबसे पहले, अभिषेक ने घर में अपनी शुरुआती यात्रा के बारे में खुलकर बात की और कहा कि अन्य प्रतियोगियों, अभिनेताओं जैसे पूजा भट्ट, अविनाश सचदेव और अन्य ने उन्हें केवल एक यूट्यूबर के रूप में नीचा दिखाने की कोशिश की।

अभिषेक ने आगे कहा कि एल्विश और आशिका भाटिया के वाइल्डकार्ड के रूप में घर में प्रवेश करने के बाद उन्हें कोई ऐसा व्यक्ति मिला जिसने उन्हें सहज बनाया। अभिषेक ने न केवल निर्माताओं पर उनके और एल्विश की फैन आर्मी के बीच मतभेद पैदा करने का आरोप लगाया है, बल्कि उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने मनीषा रानी को नकारात्मक रूप में चित्रित करने की भी कोशिश की।

निर्माताओं की कहानी के बारे में बोलते हुए अभिषेक ने कहा, “मैं और एल्विश पहले भी भाई थे, अभी भी भाई हैं, और आगे भी रहेंगे। ये जो बिग बॉस के मेकर्स ने हमारे बीच में प्रतिद्वंद्विता लाने की और हमारे फैन पेजों को लड़वाने के लिए कोशिश की, मैं बिल्कुल भी सराहना नहीं करता।”

यह भी पढ़े   Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'बावरी' बिग बॉस 17 में लगाएगी ग्लैमर का तड़का? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी.

बता दें कि घर के अंदर अभिषेक की उस समय खूब आलोचना हुई थी जब उन्होंने अपनी मां से कहा कि एक वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी शो नहीं जीत सकता। दरअसल, फैमिली वीक के दौरान उनकी मां शो में आई थीं और उन्होंने उनसे बातचीत की थी, जिस पर काफी बहस हुई थी। अब, अभिषेक ने खुलासा किया कि निर्माताओं ने उन्हें नकारात्मक रूप से चित्रित करने के लिए उनके बयान को चालाकी से संपादित किया है। अंत में, अभिषेक ने अपने प्रशंसकों से वादा किया कि वह अपने प्रशंसकों के लिए कंटेंट बनाना जारी रखेंगे और उनके समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।