Anupama Became Queen : TRP लिस्ट में बड़ा उलटफेर क्वीन बनीं अनुपमा तो राजा से रंक बना तारक मेहता का उल्टा चश्मा टॉप 5 सीरियल की लिस्ट.

Anupama Became Queen : टीआरपी की लिस्ट में हमेशा टॉप 1 पोजीशन में रहने वाला तारक मेहता का उल्टा चश्मा को इस बार बड़ा धक्का लगा है क्योंकि वह BARC द्वारा इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट से बाहर हो गया है. जबकि सीरियल अनुपमा एक बार फिर अपना डंका बजाते हुए पहले नंबर पर विराजमान हो गई है.

इसे सुनकर ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फैंस को जहां झटका लगेगा तो वहीं #MaAn फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा. BARC द्वारा इस लिस्ट में इस हफ्ते रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल अनुपमा पहले पायदान पर आ गया है. वहीं इसे टीआरपी लिस्ट में 2.7 रेटिंग दी गई है. गौरतलब है कि अनुपमा सीरियल में इन दिनों शाह परिवार में बटंवारा और कपाड़िया हाउस में पाखी पर हुई घरेलू हिंसा का ट्रैक चल रहा है.

दूसरे नंबर पर सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में है, जो कि 2.3 रेटिंग हासिल कर चुका है. ट्रैक की बात करें तो सवि की रैगिंग के खिलाफ उठाई आवाज और ईशान से उसकी तकरार दर्शकों को पसंद आ रही है.

तीसरे नंबर पर अनुपमा और गुम हैं किसी के प्यार में के पीछे ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल है, जिसे 2.2 रेटिंग मिली है. वहीं इस सीरियल में अभिनव की मौत के बाद अभिमन्यु और अक्षरा की जिंदगी दिखाई जा रही है.

चौथे नंबर पर सीरियल शिव शक्ति है, जो कुछ समय पहले ही रिलीज हुई है. इसे दर्शकों की 2.1 रेटिंग मिली है, जो कि लाजवाब है. पांचवे नंबर की बात करें तो भाग्य लक्ष्मी दर्शकों का दिल जीतते हुए 2.1 की टीआरपी हासिल की है, जो कि पिछले हफ्ते की 1.8 से ज्यादा है. जबकि छठे पर ये हैं चाहतें, सातवें पर फालतू, आठवें पर कुंडली भाग्य, नौंवे पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा और 10वें पर सीरियल इमली है.

यह भी पढ़े   Govinda may be questioned in connection with Ponzi : 1000 करोड़ के पोंजी स्कैम से जुड़े गोविंदा के तार होगी पूछताछ जानें पूरा मामला.