Bigg Boss OTT 2 : Elvish Yadav को मिल रहा भर-भर कर प्यार पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव का सपोर्ट.

Bigg Boss OTT 2 : बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले जल्द ही होने वाला है. ऐसे में कंटेस्टेंट के लिए वोटिंग की अपील भी जोरों पर है. इसी बीच बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव खुलकर बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट एल्विश यादव का समर्थन कर रहे हैं. अब तेज प्रताप ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एल्विश के समर्थन में एक पोस्ट शेयर किया. जिसमें उन्होंने सपोर्ट एल्विश यादव लिखकर एक खास पोस्टर के जरिए लोगों से भी एल्विश को वोट करने की अपील की है.

तेजप्रताप ने किया एल्विश का सपोर्ट
बिहार सरकार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव बिग बॉस ओटीटी 2 देखते हैं या नहीं ये तो किसी को नहीं पता, लेकिन उन्होंने एल्विश के लिए एक खास पोस्टर के जरिए लोगों से वोट करने की अपील की है. इस पोस्टर में एल्विश की कई पिक्चर्स लगी हैं साथ ही साइड में तेजप्रताप यादव की एक छोटी सी पिक्चर लगाई गई है. साथ ही पोस्टर में एल्विश के लिए वोट अपील करते हुए ‘एल्विश यादव मैं तुम्हें सपोर्ट करता हूं, वोट फॉर एल्विश यादव’ लिखा है.

14 अगस्त को है फिनाले
जहां बिग बॉस ओटीटी 2 के फैंस इसके फिनाले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं मेकर्स ने 14 अगस्त को होने वाले इसके फिनाले की पूरी तैयारी कर ली है. बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी के लिए अब 5 फाइनलिस्ट के बीच जंग होगी. इन कंटेस्टेंट में अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, एल्विश यादव, पूजा भट्ट और बेबिका ध्रुवे शामिल हैं. ऐसे में हर कोई ये जानने के लिए बेताब है कि किसके नाम इस सीजन की ट्रॉफी होगी.
बिग बॉस ओटीटी 2 विनर को कितनी मिलेगी प्राइज मनी?
बिग बॉस ओटीटी 2 विनर को इस बार प्राइज मनी के तौर पर 25 लाख रुपये मिलेंगे. इसके साथ ही बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी के साथ विजेता को लाइफ टाइम ग्रॉसरीज की सप्लाई भी फ्री में मिलेगी.