Bigg Boss OTT 2 : ‘तू थाली का बैंगन है’ उर्फी जावेद के कमेंट पर टूटा जिया का दिल अभिषेक ने यूं दिया सहारा.

Bigg Boss OTT 2 : बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 अपने ग्रैंड फिनाले की तैयारी कर रहा है। मेकर्स ने भी कंटेस्टेंट्स को अब आराम दे दिया है यानी टास्क और गेम प्लानिंग से उनकी छुट्टी कर दी है। इन दिनों बिग बॉस के घर में कई मेहमान शिरकत कर रहे हैं, जिनके साथ घरवाले भी खूब मस्ती करते हुए नजर आते हैं।

बिग बॉस ओटीटी 2 में अब सिर्फ 6 कंटेस्टेंट्स बचे हुए हैं। इनमें एल्विश यादव, जिया शंकर, अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, पूजा भट्ट और बेबिका धुर्वे का नाम शामिल है। हाल भी इन कंटेस्टेंट्स से मिलने बिग बॉस ओटीटी सीजन 1 की कंटेस्टेंट उर्फी जावेद आई थीं।

उर्फी ने साधा जिया पर निशाना
उर्फी जावेद ने शो में आकर सभी घरवालों से बात की और इन्हें एक रियलिटी चेक दिया। इस दौरान उर्फी ने जिया शंकर को भी असलियत दिखाई। उन्होंने एक्ट्रेस को थाली का बैंगन कहा और घर में उनकी बदलती दोस्ती पर निशाना साधा।

क्या बोलीं उर्फी जावेद ?
उर्फी जावदे ने सभी घरवालों के सामने जिया शंकर से कहा कि तू थाली का बैंगन है। जैड और अविनाश के साथ तुम्हारी बॉन्डिंग बहुत स्ट्रॉन्ग थी, लेकिन तुमने बाद में उन्हें छोड़कर अभिषेक के साथ दोस्ती कर ली, क्योंकि तुम्हें लगा कि अभिषेक के साथ तुम लोगों का ध्यान ज्यादा खींच पाओगी। तुम्हें बस अटेंशन चाहिए।

जिया शंकर का टूटा दिल
उर्फी जावेद की इन बातों ने जिया शंकर को बुरी तरह परेशान कर दिया। एक्ट्रेस गार्डन एरिया में जाकर रोने लग गई। इस बीच अभिषेक मल्हान आए और उन्हें अपना कंधा दिया। जिया ने कहा कि मैंने सोचा था कि शो में मैं खुद के बारे में सीखूंगी, मेरे बॉन्ड बनेंगे, लेकिन अगर ऐसा नहीं हो पाया तो क्या मेरी गलती है ? अगर मैं इतनी गतल होती तो क्या शो में मैं इतनी आगे बढ़ पाती ?

यह भी पढ़े   OMG 2 OTT Release : अक्षय कुमार की ओएमजी 2 ओटीटी पर कब और कहां होगी रिलीज?

अभिषेक ने यूं दिया सहारा
जिया शंकर की बातें सुनने के बाद अभिषेक मल्हान ने उन्हें समझाते हुए कहा कि तू गलत नहीं है, तू बहुत स्ट्रॉन्ग है। इसलिए तू शो में इतनी दूर तक सफर तय कर पाई। अगर कोई तेरी जर्नी नहीं समझता तो तू उसे चाहे कितना भी समझा ले, वो नहीं समझेगा। तूने मेरा साथ हमेशा दिया है और इस शो में मैं अंत तक तेरे साथ खड़ रहूंगा।