Bigg Boss OTT2 : मनीषा रानी के लिए बदल गया पूजा भट्ट का रवैया की इतनी तारीफें कि सुनने वाले रह गए अवाक.

Bigg Boss OTT2 : ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ अपने खेल के अंतिम पड़ाव पर है और ये सफर 14 अगस्त को खत्म होने जा रहा है। इस शो में घर के अंदर अब केवल 6 सदस्य बचे हैं। हमने अब तक देखा है कि शुरुआत में कैसे पूजा भट्ट मनीषा रानी को दिल से पसंद करती थीं। हालांकि, तब मनीषा बेबिका धुर्वे की अच्छी फ्रेंड हुआ करती थीं। लेकिन, एक तरफ बेबिका से मनीषा की दोस्ती टूटी और वहीं दूसरी तरफ वो पूजा की आंखों का कांटा भी बनती नजर आईं। इसके बाद से लगातार पूजा मनीषा को फेक का टैग देती रहीं और काफी सारी बातें ऐसी भी बाहर आईं जिससे साफ लगने लगा कि पूजा अब मनीषा को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। हालांकि, अब जहां खेल खत्म होने को है वहीं पूजा भट्ट ने मनीषा के सपोर्ट में बड़ी बात कह डाली है।

अब जहां केवल घर में 6 सदस्य बचे हैं, ऐसे में सबके बीच की आपसी दुश्मनी दोस्ती में बदलती दिख रही है। बेबिका और मनीषा/अभिषेक के बीच जो लड़ाइयां अक्सर दिखा करती थी अब वो प्यार में बदलता दिख रहा है। और इसी के साथ पूजा भट्ट का रवैया भी मनीषा के लिए बदलता दिख रहा है। पूजा भट्ट घरवालों के साथ गार्डन एरिया में बैठकर कहती नजर आ रही हैं- अब मनीषा रानी वापस आ गई हैं।

‘मनीषा इस घर में रहना डिजर्व करती हैं’
पूजा कहती दिख रही हैं, ‘मैंने पिछले वीक कहा है कि नाऊ मनीषा रानी इज़ बैक। बोला न मैंने आपको? ये मैंने महसूस किया है। मैं आज ही सुबह बोल रही थी। मुझे लगता है कि ये बिल्कुल साफ है और आपको मुझे कोई मेरी बोर्ड की जरूरत नहीं है। लेकिन अगर बात ये हो कि इस घर में रहना कौन डिजर्व करेगा तो मैं कहूंगी- ये (मनीषा)। क्योंकि शुरुआत से ही ये ऑरिजिनल एक क्रिएचर है।’

‘मनीषा की एनर्जी शुरुआत से ही हाई रही है’
पूजा आगे कहती हैं, ‘जैसे आप जिया को देखें और इसको देखें, मैं ये कंपेयर नहीं कर रही कि मुझे कुछ आग लगाना है। जिया में उनकी अपनी क्वॉलिटी है इसमें कोई शक नहीं। मगर मेरे लिए तो ये है ,क्योंकि इनकी एनर्जी शुरुआत से ही हाई रही है और कभी-कभी हम सबको थोड़ा ऑफ स्ट्राइक होना पड़ा वापस आने के लिए। ये बहुत जरूरी है।’
पूजा ने कहा था- मुझे मनीषा के साथ बैठने में घिन आ रही है
याद दिला दें कि पूजा ने इसी घर के अंदर मनीषा को इतना कुछ सुना चुकी हैं कि वह रो पड़ी थीं। वीकेंड के वार पर पूजा ने मनीषा पर बाकी घरवालों के खिलाफ आग लगाने तक का आरोप लगाया था। पूजा ने यहां तक कहा था, ‘मनीषा का आग लगाना अब बहुत ही गंदा लग रहा है। इतना गंदा लग रहा है कि उसके साथ बैठने में घिन आ रही है मुझे।’ इसके बाद सलमान खान ने भी मनीषा की जमकर क्लास लगाई थी। हालांकि, आम पब्लिक की राय मनीषा के लिए इन सबसे काफी अलग शुरुआत से ही रही है। ट्विटर पर लोग फौरन मनीषा के सपोर्ट में उतरते दिखे थे। मनीषा लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड होती रही हैं। उन्होंने अपनी चुलबुली हरकतों से दर्शकों का प्यार खूब बटोरा है।