Elvish Yadav : Elvish Yadav बुरे फंसे आरोपी ने कहा चिंता मत करो तुम्हें अजगर सांप मिल जाएगा? ऑडियो क्लिप सुन मचा बवाल.

Elvish Yadav : बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें अब लगातार बढ़ती ही चली जा रही है। यूट्यूबर पर नोएडा पुलिस ने रेव पार्टियों में सांप के जहर के कथित इस्तेमाल के मामले में जांच शुरू की है।

हालांकि, एल्विश यादव ने सभी आरोपों को मानने से इंकार कर दिया है। पुलिस ने में अभी तक पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। अब एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ती ही चली जा रही हैं।

ऐसे में दो ऑडियो सामने आया है, जहां रेव पार्टी एजेंट राहुल यादव किसी से फोन पर बात कर रहा है। राहुल और एक पीएफए ​​सदस्य, गौरव गुप्ता के बीच एक कथित फोन कॉल में, आरोपी का दावा है कि वह दिल्ली में कड़ी सुरक्षा के कारण दूसरे राज्यों से सांप लाता है।

सूत्रों ने बताया कि पीएफए ​​सदस्य गौरव गुप्ता ने पुलिस को फोन कॉल रिकॉर्डिंग दी। कथित बातचीत में, श्री गुप्ता ने राहुल से पूछा कि क्या उसने अजगर का इंतजाम किया है, जिस पर आरोपी ने कहा, “चिंता मत करो, तुम्हें अजगर सांप मिल जाएगा।” आरोपी का दावा है कि वह 15 साल से ऐसा कर रहा है। आरोपी ने कहा, ”हमने सभी सांपों से जहर हटा दिया है.”

जब ग्राहक बनने का दिखावा करने वाले एनजीओ प्रतिनिधि ने राहुल से पूछा कि उसने एल्विश यादव की पार्टियों के लिए सांपों की व्यवस्था कैसे की, तो आरोपी ने कहा, “उसकी पार्टी में विदेशी लोग होते हैं और इवेंट आमतौर पर काफी बड़ा होता है।

एल्विश यादव के कई संपर्क हैं और यहां तक ​​कि पुलिस भी उनका साथ देती है। जब भी हम दिल्ली के छतरपुर में पार्टियाँ आयोजित करें तो मत आना।”

यह भी पढ़े   OMG 2 OTT Release : अक्षय कुमार की ओएमजी 2 ओटीटी पर कब और कहां होगी रिलीज?

आरोपी ने दावा किया कि एल्विश यादव की पार्टियां सिर्फ 30 मिनट तक चलती हैं और हम वहां से निकलने वाले पहले लोगों में से हैं। क्योंकि पकड़े जाने पर सार्वजनिक शर्मिंदगी के डर से वह कोई जोखिम नहीं लेना चाहते हैं।

कथित फोन कॉल में, सांप तस्कर ने खुद को ऐसी पार्टियों के सर्वश्रेष्ठ आयोजक के रूप में प्रचारित किया और कहा, “मैं इस बिजनेस में सर्वश्रेष्ठ हूं।

सपेरा होने का दावा करने वाले एक अन्य व्यक्ति ने श्री गुप्ता को फोन पर बताया कि सरकार ने सांपों को रखने पर प्रतिबंध लगा दिया है और हम ऐसी पार्टियों के लिए सरीसृपों का आयोजन करने का जोखिम उठाते हैं।

आरोपी ने दावा किया कि एल्विश यादव ने उसे कई बार नोएडा के स्टूडियो में भी बुलाया और फिल्म सिटी में भी पार्टियां आयोजित कीं, उसने बताया कि वह ऐसे आयोजनों के लिए एल्विश यादव से 31,000 रुपये लेता है।

पीएफए मेंबर ने जब एल्विश यादव की पार्टी का जिक्र किया तो राहुल ने बताया कि – वो प्रोग्राम तो मैंने किया था, लेकिन मैं बंदों को छोड़कर वापस आ गया था। उस पार्टी में सब के सब विदेशी ही मौजूद थे।

दिल्ली के छतरपुर में वो पार्टी की गई थी। राहुल ने इसे रेव पार्टी बताया और वो ऐसे प्रोग्राम करने विदेश तक जाता है। ये काम वो पिछले 15 साल से करता आ रहा है। ऑडियो में राहुल ने भी कहा कि उसके पास कई तरह के कोबरा सांप भी हैं।