Main Atal Hoon Trailer Release : मैं अटल हूं का दमदार ट्रेलर रिलीज पूर्व प्रधानमंत्री बने पंकज त्रिपाठी शानदार परफॉर्मेंस जीत लेगी दिल.

Main Atal Hoon Trailer Release : लंबे इंतजार के बाद मेकर्स ने पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का टीजर रिलीज कर फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। अब इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर पेश कर दिया गया है. लोगों को दमदार ट्रेलर काफी पसंद आता है. भारतीय किसान प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की आगामी बायोपिक लंबे समय से चर्चा का विषय बनी हुई है।

भारत के प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की आने वाली बायोपिक में पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर आते रहे और दर्शकों का उत्साह बढ़ता गया। अटल बिहारी के किरदार में पंकज भी काफी अच्छे लग रहे हैं. मेकर्स ने हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज कर फैन्स की एक्साइटमेंट पहले ही बढ़ा दी है. लेकिन ट्रेलर से पता चला कि पंकज त्रिपाठी इस बार भी अपने अनोखे अंदाज से फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रहेंगे. टीजर को सोशल मीडिया पर भी काफी पसंद किया गया. अब ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल भी हो गया है.

होश उड़ा देने वाला विस्फोटक ट्रेलर
ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी के बुजुर्ग किरदार को देखकर लोग काफी हैरान हैं. यही वजह है कि ट्रेलर में एक्टर की दमदार परफॉर्मेंस देखकर लोग उनकी तारीफ करते रहते हैं. हालांकि, जहां कुछ लोगों को ट्रेलर पसंद आ रहा है, वहीं कुछ लोग किरदार के बारे में उनकी बात स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं। सोशल नेटवर्क पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई. पंकज त्रिपाठी की फिल्म का यह धमाकेदार ट्रेलर लोगों का दिल जीत रहा है और ट्रेलर को पसंद भी किया जा रहा है. अटल के किरदार में पंकज त्रिपाठी बिल्कुल फिट बैठते हैं। फिल्म में पंकज त्रिपाठी के डायलॉग्स सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। पंकज अटल के किरदार में राजनीतिक पैंतरेबाजी देखी जा सकती है.
पंकज की शानदार परफॉर्मेंस ने दिल जीत लिया
रिलीज हुए ट्रेलर में जिस तरह से पंकज त्रिपाठी फैन्स का दिल जीत रहे हैं उससे पता चलता है कि फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो सकती है. दर्शकों का उत्साह बढ़ाने वाली यह फिल्म 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा फिल्म का टीजर भी दर्शकों को काफी पसंद आया. अगर पंकज त्रिपाठी के रोल की बात करें तो अटल बिहारी का रोल भी उन पर जंच रहा है.

आपको बता दें कि पंकज त्रिपाठी ने अपने अब तक के करियर में अपने हर किरदार से फैन्स का दिल जीता है, वह फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं. अपनी अभिनय प्रतिभा से उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीता है और साबित कर दिया है कि वह एक जमीन से जुड़े मनोरंजनकर्ता हैं जो अपने हर अंदाज से प्रशंसकों का दिल जीतना जानते हैं। अब वह अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका के साथ न्याय करते दिख रहे हैं, जो जल्द ही भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बनेंगे।