National Cinema Day : सभी मल्टीप्लेक्स में 13 अक्टूबर को मूवी की टिकट मिलेगी सिर्फ 99 रुपये में मिलेगा भारी डिस्काउंट.

National Cinema Day : एक बार फिर फिल्म और सिनेमा की दुनिया में खो जाने के लिए तैयार हो जाइए। 13 अक्टूबर को नेशनल सिनेमा डे मनाया जाएगा। पिछले साल की तरह इस बार भी राष्ट्रीय सिनेमा दिवस (National Cinema Day) की शुरुआत होने जा रही है। इसके साथ ही सभी फिल्मों के टिकट के रेट पर भी भारी छूट मिलेगी, चाहे वो जवान हो या गदर 2. नेशनल सिनेमा डे के मौके पर सभी मूवी की टिकट दर्शकों को सिर्फ 99 रुपये में मिलेगी।
पिछले साल भी मनाया गया था नेशनल सिनेमा डे

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया (MAI) ने राष्ट्रीय सिनेमा दिवस (National Cinema Day) की घोषणा की है। पिछले साल राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर सिनेमा प्रेमियों के बीच जबरदस्त क्रेज था। सिनेमाघरों के बाहर खचाखच भीड़ थी। एक दिन के लिए सभी फिल्मों के टिकट के दाम घटाकर सिर्फ 75 रुपये कर दिए गए। इस ऑफर में पीवीआर और सिनेपोलिस जैसी मल्टीप्लेक्स चेन भी शामिल हुई थी।

टिकट की कीमत कितनी होगी?

इस साल भी मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया एक बार फिर यह ऑफर लेकर आई है। 13 अक्टूबर 2023 को नेशनल सिनेमा डे के दिन तौर पर मनाया जाएगा। एक दिन के लिए देशभर में सभी फिल्मों के टिकट के दाम घटकर सिर्फ 99 रुपये हो जाएंगे। चाहे जवान हो या गदर 2, या नई रिलीज फिल्में, दर्शक अब 100 रुपये से कम में कोई भी फिल्म 13 अक्टूबर को देख पाएंगे।

Image

इन सभी मल्टीप्लेक्स पर देख पाएंगे 99 रुपये में फिल्म

सिनेमा के इस फेस्टिवल में 4000 स्क्रीन्स शामिल होंगे। इनमें पीवीआर, आईनॉक्स, सिनेपोलिस, मिराज, सिटीप्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, मूवी टाइम, वेव, एम3के और डीलाइट समेत कई मल्टीप्लेक्स और थिएटर शामिल होंगे।