Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की ‘बावरी’ बिग बॉस 17 में लगाएगी ग्लैमर का तड़का? एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी.

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah  : तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों के फेवरेट शोज में से एक है. शो में बावरी का रोल मोनिका भदोरिया निभाती थी. हालांकि वो शो छोड़ चुकी है, लेकिन फैंस उन्हें भूले नहीं है. इस बीच सुनने में आ रहा है कि वो सलमान खान के शो में नजर आएगी. इसपर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है.

खबरें है कि मोनिका लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 में भाग ले सकती है. टेलीचक्कर के साथ एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि, “मेरे लिए काम, काम है, इसलिए अगर मैं बिग बॉस भी करूंगी तो मैं इसे वैसे ही करूंगी जैसे यह मेरा काम है. अभी तक, कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर मुझसे भागीदारी के लिए संपर्क किया जाता है तो मैं इसे करना चाहूंगी.”

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम बावरी ने बताया कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 उन्होंने देखा है. उन्होंने बताया कि शो में कई कंटेस्टेंट का गेम उन्हें पसन्द आया है. फलक नाज़ और मनीषा रानी सभी की पसंदीदा रही हैं.

असित मोदी के पॉपुलर शो में मोनिका बतौर बावरी का रोल निभाती थी. उन्होंने दिशा वाकनी के तारक शो में वापसी को लेकर कहा कि, ”मुझे नहीं लगता कि वह कभी भी शो में वापस आएंगी. सेट पर भी उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया गया है. अगर मेकर्स ने जो कुछ भी किया उसके लिए उनसे माफी मांगें और उन्हें आश्वासन दें कि ऐसा दोबारा नहीं होगा तो शायद वह वापस आ सकती हैं.”

दयाबेन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काफी समय से गायब दिख रही है. खबरें है कि शो में उनकी वापसी जल्द होगी. कुछ समय पहले भी खबरें आई थी कि वो दीवाली तक एपिसोड में वापसी कर लेगी.

यह भी पढ़े   Bigg Boss 17 : Bigg Boss 17 के फाइनल कंटेस्टेंट के नाम आए सामने ये 12 सेलेब्स करेंगे मनोरंजन.

मोनिका भदौरिया ने सीरियल ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ से डेब्‍यू किया था. उन्‍होंने शो में एक छोटा सा रोल प्‍ले किया था. वह इस प्‍यार को क्‍या नाम दूं और सजदा तेरे प्‍यार में जैसे सीरियल्‍स में काम कर चुकी है. साल 2013 में उनकी एंट्री तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हुई थी.

मोनिका भदौरिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उनके इंस्टाग्राम पर उनकी एक से बढ़कर एक तसवीरें है, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लगती है.