The Railway Men Teaser : भोपाल की वो डरावनी रात, `द रेलवे मेन` का टीजर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे.

The Railway Men Teaser : 2 दिसंबर 1984 भोपाल की वो काली रात जहां गैस लीक से त्रासदी मच गई थी, इसके बारे में आपने सभी ने जरूर सुना होगा। इस सच्ची घटना पर आधारित यशराज फिल्म्स ने इसपर वेब सीरीज बनाई हैं। जिसका नाम ‘द रेलवे मैन’ (The Railway Men Teaser) हैं, जिसका टीजर आज जारी कर दिया गया है। इस वेब सीरीज में आपको आर माधवन, केके मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान अपना अहम रोल निभाते हुए दिख रहे हैं।

‘द रेलवे मैन’ (The Railway Men Release Date) का यह टीजर 50 सेकंड का है, जिसकी शुरुआत एक घने अंधेरे से शुरू होती है। पीछे से एक सायरन की आवाज आती है। जिसके साथ लोगों की तेज सांसें चल रही होती है। इसके बाद एक म्यूजिक सुनाई देता है फिर आर माधवन(R Madhavan), के के मेनन (k k Menon) , दिव्येंदु (Divyendu) और बाबिल खान (Babil khan) का एक धांसू लुक देखने को मिलता हैं। जिसमें चारों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ होता है और उनकी आंखों में परेशानी दिख रही होती है।

‘द रेलवे मैन’ के टीजर के अंत में एक ट्रेन काफी तेजी से धुआं छोड़ती हुई चलती है। इस सीरीज में भोपाल 1984 की अनटोल्ड स्टोरी को दिखाया गया है। जिसे शिव रावैल ने डायरेक्ट किया हैं। ये सीरीज 18 नवंबर 2023 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस सीरीज में आपको चार एपिसोड देखने को मिलेंगे। सीरीज में चारों अभिनेताओं ने बड़ा ही शानदार काम किया है। इस टीजर में कई ऐसे सींस हैं, जिसे देख आपके रोंगटे भी खड़े हो सकते हैं।

यह भी पढ़े   Bigg Boss OTT2 : मनीषा रानी के लिए बदल गया पूजा भट्ट का रवैया की इतनी तारीफें कि सुनने वाले रह गए अवाक.

इस सीरीज को देखने के लिए हर कोई उत्साहित है। लेकिन जैसे ही इसका टीजर जारी किया गया है इसे देखने के बाद कई बड़े स्टार से लेकर आम जनता तक का रिएक्शन दर्द भरा मिल रहा है। क्योंकि इस घटना के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं, क्योंकि ये काफी पुरानी हैं। हो सकता है इस वजह से इस सीरीज को बनाया गया है। बहरहाल, इस वेब सीरीज को देखने का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो अगले महीने रिलीज होगी।