Moto Tab G84 Tablet : धूम मचाने आ रहा है मोटो का नया टैबलेट तस्वीरें लीक इतनी होगी कीमत.

Moto Tab G84 Tablet : मोटो 21 सितंबर को भारत में Motorola Edge 40 Neo स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। कंपनी ने हाल ही में भारत में Moto G54 5G और Moto G84 5G स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी अपने टैबलेट के पोर्टफोलियों को बढ़ाने की तैयारी में है। टिप्स्टर सुधांशु अंभोरे ने अपकमिंग Moto Tab G84 टैबलेट के रेंडर का खुलासा किया है और बताया कि यह Moto Tab G70 का सक्सेसर होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, मोटो जल्द ही भारत में Moto Tab G84 लॉन्च करेगा।
 
अपकमिंग Moto Tab G84 में क्या होगा खास
सामने आए रेंडर से पता चलता है कि टैबलेट में डिस्प्ले के चारों ओर बड़े बेजल्स होंगे। इसमें सेल्फी कैमरा और क्वाड स्पीकर सेटअप भी होगा, जिसे नीचे और ऊपर देखा जा सकता है। टैबलेट का सेकेंडरी माइक्रोफोन स्पीकर ग्रिल के साथ, टैबलेट के लेफ्ट साइड में देखा जा सकता है। इसी तरह, स्पीकर ग्रिल के साथ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट को टैबलेट के राइट साइड देखा जा सकता है। मोटो टैबलेट के बैक पैनल पर मैटेलिक फिनिश देखने को मिलेगी। ब्रांड के लोगो को रियर पैनल के सेंटर पर लैंडस्केप-ओरिएंटेड पॉजीशन में देखा जा सकता है। टैबलेट पर डॉल्बी एटमॉस और जेबीएल लोगो भी देखा जा सकता है, जो अपकमिंग टैबलेट के लिए मोटो की साथ उनकी साझेदारी का हिंट देता है।
टैबलेट के रियर पैनल में एक कट-आउट भी है, जो संभवतः स्टाइलस पेन के लिए एक मैग्नेटिक कनेक्टर से लैस होगा। कंपनी टैबलेट को सिंगल रियर कैमरे से लैस करेगी, जिसे कैमरा कट-आउट के अंदर एलईडी फ्लैशलाइट के साथ रखा जाएगा। रिपोर्ट से पता चलता है कि मोटो टैबलेट को 8MP के रियर कैमरे से लैस करेगा। टैबलेट के निचले भाग पर एक पोगो पिन कीबोर्ड और अन्य एक्सेसरीज के लिए सपोर्ट का हिंट देता है।

Appusuals की रिपोर्ट में कहा गया है कि उनके पास अपकमिंग टैबलेट के स्पेसिफिकेशन और प्राइसिंग के बारे में जानकारी नहीं है। मोटो ने इससे पहले जनवरी 2022 में भारत में Moto Tab G70 टैबलेट लॉन्च किया था। कंपनी ने बाद में भारत में अगस्त 2022 में Moto Tab G62 LTE और वाई-फाई वेरिएंट को लॉन्च किया था। मौजूदा मोटो टैबलेट को लंबे समय से अपडेट मिलना बाकी है।

यह भी पढ़े   Best Flagship Smartphone in India : नवंबर 2023 में खरीद लाइए ये 4 धांसू फ्लैगशिप फोन्स तगड़े प्रोसेसर के साथ मिलेगी ये खूबियां.
Moto Tab G70 में क्या खास
मोटो ने मोटो टैब जी70 टैबलेट को 2K रिजॉल्यूशन के साथ 11-इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले और 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस से लैस किया है। टैबलेट में मीडियाटेक हेलियो G90T चिपसेट है, जो 12nm प्रोसेस पर बनाया गया है। टैबलेट में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा है। टैबलेट में 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 7500mAh की बैटरी है। मोटो ने टैबलेट के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले एकमात्र वेरिएंट को 21,999 रुपये में लॉन्च किया है। बेहतर स्पेसिफिकेशन के साथ अपकमिंग Moto Tab G84 की कीमत 25,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।