Renewed Iphone11 : बिना किसी ऑफर मात्र ₹19,999 में मिल रहा यह पॉपुलर iPhone आज लास्ट डेट यहां मिल रहा सस्ता.

Renewed Iphone11 : iPhone खरीदने का सपना है लेकिन महंगा होने की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं, तो आपके लिए अच्छी खबर है। iPhone का एक पॉपुलर मॉडल इस समय 20 हजार रुपये से कम कीमत में मिल रहा है वो भी बिना किसी ऑफर के। दरअसल, रिनूड स्मार्टफोन ब्रांड कंट्रोलजेड ( ControlZ) ने आईफोन लवर्स के लिए एक ऑफर की घोषणा की है। ग्राहक कंट्रोलजेड वेबसाइट के एक्सक्लूसिव स्पेशल ऑफर के तहत 64GB स्टोरेज वाले प्रीमियम रिनूड iPhone 11 को मात्र 19,999 रुपये में खरीद सकते हैं। यह लिमिटेड पीरियड ऑफर केवल 9 सितंबर से 10 सितंबर तक ही वैध रहेगा।
कंट्रोलजेड से iPhone 11 खरीदने पर क्या क्या मिलेगा:

– फोन के बॉक्स में फोन रिनूड iPhone 11 के अलावा, यूएसबी-सी टू लाइटनिंग केवल और 20W यूएसबी-सी पावर एडॉप्टर मिलेगा।

– कंट्रोलजेड द्वारा आईफोन 11 को अनुभवी प्रोफेशनल्स द्वारा रिस्टोर किया गया है। फोन परफॉरमेंस और लुक्स के मामले में बिल्कुल नए जैसा है।

– ग्राहकों की सहूलियत के लिए, कंपनी फोन और साथ मिलने वाले एक्सेसरीज पर 18 महीने की वारंटी दी रही है।

– इसके अलावा, कंट्रोलज फ्लेक्सिबल फाइनेंसिंग सॉल्यूशन की पेशकश कर रहा है, जिसमें ईएमआई और अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें जैसे ऑप्शन शामिल हैं।

– इसके अलावा कंपनी फ्री शिपिंग और कोई भी समस्या आने पर फोन को सात दिन के अंदर रिप्लेस करने की सुविधा भी दे रही है।

iPhone 11 के बेसिक स्पेसिफिकेशन

फोन में 6.1 इंच का एलसीडी लिक्विड रेटिना डिस्प्ले है, जिसमें 1792×828 पिक्सेल रिजॉल्यूशन का सपोर्ट मिलता है। फोन A13 बायोनिक प्रोसेसर पर काम करता है। फोन तीन स्टोरेज ऑप्शन – 64GB, 128GB और 256GB में आता है। फोटोग्राफी के लिए, फोन में इसमें f/1.8 अपर्चर और ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन के साथ 12 मेगापिक्सेल वाइड-एंगल प्राइमरी कैमरा और 12 मेगापिक्सेल अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेकेंडरी कैमरा है।

यह भी पढ़े   Good News : Xiaomi लाया 43 इंच का Smart TV, कीमत मात्र ₹9000, मिलेगा 16W का साउंड.

सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 12 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा है। फोन IP68 रेटिंग के साथ आता है और फेश्यिल रिकॉग्निशन के लिए इसमें ट्रूडेप्थ कैमरा है। दमदार साउंड के लिए इसमें स्टीरियो स्पीकर्स हैं। फोन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी और जीपीएस का सपोर्ट भी मिलता है। बता दें कि iPhone 11 5G सपोर्ट के साथ नहीं आता है और केवल 4G तक ही सीमित है।