Samsung Galaxy A15 : ट्रिपल कैमरा के साथ एंट्री लेगा Samsung का नया स्मार्टफोन! फीचर देख OPPO -Vivo के उड़ेंगे होश.

Samsung Galaxy A15 : सभी स्मार्टफोन कंपनिया अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च कर रही है। वहीं अब सैमसंग भी सबको पछाड़ने के लिए अपना नया स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है। जो A Series का स्मार्टफोन है, इस मॉडल का नाम Samsung Galaxy A15 होगा। जिसके कई लीक फीचर लॉन्च होने से पहले ही सामने आ रहे है। लोग इस फोन को मार्केट में काफी पसंद भी कर रहे है। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते हैं चलिए आपको Samsung Galaxy A15 के बारे में आपको डिटेल से बताते हैं।
Samsung Galaxy A15 Design

दरअसल, जाने-माने टिपस्टर इवान ब्लास ने हाल ही में गैलेक्सी ए15 का एक नए रेंडर को शेयर किया है। इस रेंडर को देखकर पता चलता है कि इस हैंडसेट के बैक साइड की ओर एक ट्रिपल कैमरा का सेटअप दिया गया है। जिसमें एक प्राइमरी कैमरा, एक अल्ट्रा-वाइड और एक टेलीफोटो कैमरा शामिल किया गया है।

इसके अलावा, इस रेंडर से पता चला है कि एक LED फ्लैश भी दिया गया है। वहीं फोन के राइट साइड को भी दिखाया गया है, जिसमें एक पावर बटन दिखाई दे रहा है जो फिंगरप्रिंट स्कैनर की तरह भी काम करता है।

कब होगा ये लॉन्च

गैलेक्सी ए15 को मार्केट में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। डिवाइस की बैटरी को हाल ही में सेफ्टी कोरिया सर्टिफिकेशन पर देखा गया था। जो गैलेक्सी ए14 5जी का उत्तराधिकारी हो सकता है और ये एक किफायती मिड-रेंज का मॉडल होगा, जिसमें 6.4 इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद जताई जा रही हैं।

यह भी पढ़े   Indian Oil Surya Nutan : धूप से बनेगा खाना, सरकार बेच रही है ये खास चूल्हा, इतनी कीमत.

सैमसंग गैलेक्सी A14 5G

इस डिवाइस में आप ग्राहकों को एक 6.6-इंच का एक IPS LCD डिस्प्ले मिलता है, जो 1080 x 2400 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन के साथ है। यह 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आता है। प्रोसेसर के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 700 दिया गया है। वहीं इसमें आपको 6GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज साथ मिलता है।

कैमरा फीचर्स के लिए इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर, 2मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। बैटरी बैकअप के लिए इसमें आपको 5000mAh की बैटरी का सपोर्ट मिलता है।