Vodafone Idea (Vi) Best Plan : Vodafone Idea का बेस्ट प्लान मिलती है 180 दिनों की वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉल कीमत है इतनी कम.

Vodafone Idea (Vi) Best Plan : वोडाफोन आइडिया 949 रुपये का एक नया प्रीपेड प्लान लेकर आया है। यह प्लान देशभर के वोडाफोन आइडिया ग्राहकों को मिल रहा है। इस प्लान की खास बात इसकी वैलिडिटी है। यह प्रीपेड प्लान उन ग्राहकों के लिए है जो वैलिडिटी चाहते हैं। जिनके लिए डेटा बेनिफिट उनकी जरूरत की लिस्ट में सबसे नीचे है। इस प्लान में ग्राहकों को 180 दिनों की वैलिडिटी और 12GB डेटा मिलता है।
वोडाफोन आइडिया 949 रुपये के प्लान के फायदे (Vodafone Idea Rupees 949 Plan)

Vodafone Idea का 949 रुपये वाला प्लान 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान के साथ आपको कुल 12GB डेटा मिलेगा। यानी, 180 दिनों के लिए आपके पास 12GB डेटा ही होगा। अगर आपको डेटा की जरूरत होगी तो आप टॉपअप रिचार्ज करा सकते हैं। वोडाफोन आइडिया के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलेगी। प्लान में रोजाना 100SMS मुफ्त मिलेंगे।

इन ग्राहकों के लिए फायदेमंद है ये प्लान
यह उन उपभोक्ताओं के लिए एक शानदार योजना है जो केवल अपने सेकेंडरी वीआई सिम को लंबे समय तक एक्टिव रखना चाहते हैं। इस प्लान में ग्राहकों बहुत अधिक डेटा का फायदा नहीं मिलता है। ये प्लान उन ग्राहकों के लिए सही है जिन्हें लंबी वैलिडिटी चाहिए।
वोडाफोन आइडिया 549 रुपये के प्लान के फायदे (Vodafone Idea Rupees 549 Plan)

Vodafone Idea का 549 रुपये वाला प्लान भी 180 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। हालांकि, इसमें मिलने वाले फायदे 949 रुपये वाले प्लान क तुलना में कम है लेकिन वैलिडिटी 180 दिनों की ही मिलती है। इस प्लान के साथ आपको कुल 1GB डेटा मिलता है। अतिरिक्त डेटा के लिए 1 जीबी की डेली लिमिट के बाद अगर आपको डेटा चाहिए तो डेटा का टॉपअप रिचार्ज करा सकते हैं। इसमें लोकल और एसटीडी कॉल के लिए 2.5 पैसे प्रति सेकेंड की दर से चार्ज देना होगा। यानी, इसमें आपको 549 रुपये का सीमित टॉकटाइम मिलेगा। इस प्लान में ग्राहकों को SMS का फायदा नहीं मिलता है।