Google co-founder Divorce : Google के co-founder पत्नी से हुए अलग Elon Musk के साथ अफेयर की वजह से दिया तलाक.

Google co-founder Divorce : Google co-founder अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है। Sergey Brin ने अपनी पत्नी Nicole Shanahan जो पेशे से वकील और एंत्रप्रोन्योर हैं उन्हें तलाक दे दिया है। तलाक की वजह एलन मस्क बने। एक रिपोर्ट के मुताबिक उनकी पत्नी का एलन मस्क के साथ अफेयर चल रहा था। दोनों का तलाक 26 मई को कंफर्म हुआ। दोनों अपनी चार साल की बेटी की कस्टडी शेयर करेंगे।
तीन साल के भीतर हो गए अलग

कोर्ट पेपर्स के मुताबिक Nicole Shanahan तलाक नहीं चाहती थीं वो लगातार अपने पति का सहयोग मांग रही थीं। कपल ने 2015 से डेट करना शुरू किया था। उस दौरान उन्होंने अपनी पहली पत्नी Anne Wojcicki को तलाक दिया था। निकोल और सर्जिस की शादी 2018 में हुई। 2021 में दोनों अलग हो गए और दोनों ने अलग होना शुरू कर दिया। 2022 में Brin ने तलाक फाइल कर दिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक अरबपति ने कथित तौर पर एलन मस्क से अफेयर के एक महीने के बाद ही तलाक का फैसला लिया। एलन मस्क और ब्रिन सालों से दोस्त थे। वहीं मस्क और शनाहन ने अफेयर जैसी अटकलों से इनकार किया है।

मस्क ने किया अफेयर से इनकार

मस्क ने एक्स पर एक पोस्ट लिखा था कि सर्जी और मैं दोस्त हैं। पिछली रात हम दोनों एख पार्टी में थे। मैंने पिछले तीन सालों में निकोल को दो बार देखा है वो भी हर बार बहुत से लोगों के बीच। कुछ रोमांटिक नहीं है। वहीं Wall Street Journal के एक आर्टिकल के मुताबिक Sergey Brin ने कथित अफेयर की वजह से तोड़ी एलन मस्क से दोस्ती। वहीं जुलाई में शनाहन ने भी इन सभी बातों से इनकार किया। वहीं Wall Street Journal ने अपने सॉर्सेस पर भरोसा जताते हुए अफेयर की बात को सही ठहराया। Forbes के मुताबिक Brin की नेटवर्थ USD 110.6 बिलियन है और वो दुनिया के 14वें सबसे अमीर आदमी हैं।