Bhojpur Patna Police Arrested Four Criminals : देवघर में जल चढ़ाया फिर रचा लूट का प्लान, पटना पुलिस के हत्थे चढ़े भोजपुर के 4 लुटेरे, हथियार बरामद

Bhojpur Patna Police Arrested Four Criminals : पटना पुलिस को सड़क लुटेरों के खिलाफ अहम कामयाबी मिली है. मामला बिहटा से से जुड़ा हैं जहां पटना पुलिस की टीम ने भोजपुर जिला के रहने वाले चार लुटेरों को हथियार और अन्य चीजों के साथ गिरफ्तार किया है. कहानी की खास बात ये है कि इन चारों लुटेरों ने देवघर में बाबा के दरबार में मत्था टेकने के बाद अपराध की इस घटना को अंजाम दिया.

पुलिस के मुताबिक सभी ने देवघर जाने के दौरान ही लूट की योजना बनाई और वहीं से लौटने के लिए किराये पर एक कार को बुक किया. जसडीह से बुक की गई लग्जरी कार को उन्होंने आरा पहुंचने से पहले ही लूट लिया. लूट की घटना के आरोपी आयुष कुमार सिंह, सचिन, कुणाल सिंह और शेषनाथ हैं. इन्होंने कार का बुकिंग देवघर जसीडीह से की थी और लूट की घटना को बिहटा के सिकरिया में अंजाम दिया गया.

घटना 8 जुलाई 2023 की है. उस समय अपराधी हथियार से लैस थे और बोलबम के वेष में थे. लूट के दिन बिहटा थाना में मामला दर्ज किया गया और फिर सीसीटीवी से अपराधियों की पहचान की गई और फिर पुलिस ने उसी के आधार पर चारों लुटेरों को भोजपुर जिला की सीमा यानी कोईलवर से गिरफ्तार किया. इनके पास से लूट की कार तो पुलिस अब तक बरामद नहीं कर सकी है लेकिन पकड़े गए आयुष कुमार सिंह, सचिन, कुणाल सिंह और शेषनाथ के पास से एक पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, 3 मैगजीन, 4 मोबाइल सेट दो मोटरसाइकिल और एक लूट के पैसे से खरीदा गया महंगा कैमरा बरामद किया है.

यह भी पढ़े   Aamir Khan Pk Was Inspired From Hrithik Roshan : 25 करोड़ बजट 83 करोड़ धांसू कलेक्शन दूसरे मेकर्स ने भी चुराया आइडिया बनी 300 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म.

बता दें कि इसमें से कैमरा मोटरसाइकिल लूट के पैसे से ही खरीदी गई है. इसकी जानकारी देते हुए दानापुर एएसपी अभिनव धीमान ने बताया कि लूट की घटना 8 जुलाई को हुई थी. 9 जुलाई को बिहटा थाने में मामला दर्ज किया गया था. अपराधी अज्ञात थे तो पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर और टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर छापेमारी करना शुरू किया. उसी में लूट की घटना को अंजाम देने वाले चारों अपराधी गिरफ्तार हुए, जिनके पास से पिस्टल कारतूस और चोरी के पैसे से खरीदे गए सामान बरामद हुए हैं. पुलिस फिलहाल सभी का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है.