Bigg Boss OTT 2 : एल्विश यादव को डेट करेंगी पूजा भट्ट? बोलीं- मैं सिंगल हूं लेकिन अब.

Bigg Boss OTT 2 : बिग बॉस ओटीटी 2 खत्म हो गया है। एल्विश यादव इस सीजन के विनर बने गए हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आते ही पूजा भट्ट ने एल्विश के प्रपोजल का जवाब दिया है। दरअसल, शो में एल्विश यादव ने कहा था कि अगर पूजा भट्ट उनके उम्र की होतीं तो वह उन्हें प्रपोज कर देते। ऐसे में जब पूजा घर से बाहर आईं जब मीडिया ने उनसे एल्विश की इस बात पर रिएक्ट करने को कहा।

पूजा भट्ट ने जवाब में कहा- बेकरारी अब भी होती है
मीडिया ने जब पूजा भट्ट को बताया कि एल्विश यादव ने कहा था कि अगर वह जवान होती तो वह उन्हें प्रपोज कर देते। तब पूजा भट्ट ने इतराते हुए कहा, “एक्सक्यूज मी, मैं अभी भी जवान हूं”। फिर जब पूजा से पूछा गया है कि क्या वह एल्विश को डेट करने के लिए तैयार हैं तब उन्होंने कहा, “दिल जो है अब भी नहीं मानता, बेकरारी अब भी होती है। 51 बस एक नंबर है। मैं सिंगल हूं लेकिन हां, अभी मिंगल होने के लिए तैयार नहीं हूं। लेकिन, जवानी? मैंने उनसे ज्यादा मेहनत की है। 51 इज द न्यू 30 और 20″।

टॉप 5 में बनाई थी जगह
बता दें, पूजा भट्ट ने बिग बॉस ओटीटी 2 के टॉप 5 में अपनी जगह बनाई थी। उनके पिता फिल्ममेकर महेश भट्ट उन्हें सपार्ट करने बिग बॉस ओटीटी 2 के सेट पर आए थे। लेकिन, फिनाले शुरू होते ही वह घर से बेघर हो गईं। लेकिन, यकीकन उन्होंने एक बार फिर लोगों के दिल जरूर जीत लिए होंगे।