Bigg Boss OTT 2 Weekend Ka Vaar : सलमान खान ने दिखाई विनर की ट्रॉफी घर से बेघर हुए अविनाश सचदेव और जद हदीद.

Bigg Boss OTT 2 Weekend Ka Vaar : ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के बीते एपिसोड में आपने देखा कि कैसे सलमान खान ने अभिषेक मल्हन को डांट लगाई। उनके फॉलोवर्स वाली बात पर जमकर फटकारा। साथ ही एल्विश यादव संग उनकी दोस्ती में फूट भी डाल दी। बताया कि कैसे फुकरा इंसान ने यूट्यूबर के बारे में कहा था कि वो वाइल्डकार्ड को विनर नहीं मानते हैं। जबकि एल्विश ने हमेशा उन्हें विनर कहा है। वहीं, शो के दौरान जब सलमान खान ने पूजा भट्ट से बात की तो वो भावुक हो गईं। उनके आंसू छलक उठे और इन सबका जिम्मेदार उन्होंने बिना नाम लिए अभिषेक मल्हन को बताया। खैर। आज 6 अगस्त वाले एपिसोड में माहौल एकदम लाइट देखने को मिला। घर में ढेर साले मेहमान तो आए ही। साथ ही बीबी वर्स भी एक्टिवेट हुआ। और दो शॉकिंग एलिमिनेशन भी हुए।

सलमान खान ने आते ही फुकरा इंसान से कहा कि वो खुद से सॉरी बोलें। न कि किसी और से। इसके बाद उन्होंने कहा कि 14 अगस्त को फिनाले होगा। कोई एक बनेगा विनर। फिर उन्होंने अभिषेक से कहा क्या आप ट्रॉफी देखना चाहेंगे? इसके बाद वो शो की विनर ट्रॉफी दिखाते हैं और बाकी घरवालों के साथ मजाक मस्ती करते हैं। बेबिका से पूछते हैं कि उनकी विनिंग स्पीच क्या होगी? इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वो एक अच्छी इंसान बनकर निकलेंगी और सलमान को प्राउड फील करवाएंगी। इस पर एक्टर तंज कसते हैं कि अभी न तो वो अच्छी इंसान बनी हैं और न निकली हैं। इसके बाद मनीषा से पूछते हैं कि अगर वो हार गईं तो कैसा महसूस करेंगी। तो एक्ट्रेस ने कहा कि शायद ज्यादा लड़ी है इसलिए वो जीती होगी। इसके बाद अभिषेक मल्हन से भी पूछते हैं कि वो क्या स्पीच देंगे। इस पर वो बोलते ही हैं तो एक्टर पूछते हैं कि अगर हार गए तो क्या वो इसके लिए फैन्स को जिम्मेदार नहीं ठहराएंगे? पूरी फैमिली के जो फॉलोवर्स हैं, उन्होंने वोट नहीं किया तो क्या करेंगे वो? इतना ही नहीं, वो वाइल्ड कार्ड के जीतने पर भी पूछते हैं तो अभिषेक कहते हैं कि उसके लिए आसान है। क्योंकि वो बाद में आया होता है। इसके बाद फिर सलमान उनको समझाते हैं।

यह भी पढ़े   Dried Lemons Uses : सूखे हुए नींबू को फेंक देते हैं आप तो कर रहे हैं गलती.
सलमान खान ने करवाया टास्क
फ्रेंडशिप डे पर सलमान खान ने टास्क करवाया और उसमें घरवालों को बताना था कि वो किस घरवाले से कभी मिलना नहीं चाहेंगे। उस सदस्य की फोटो शेडर में डालकर नष्ट करनी थी। अविनाश ने पूजा को बैंड पहनाया और फोटो जिया शंकर की फोटो नष्ट की। इसके बाद जद हदीद आते हैं और वो बैंड पूजा भट्ट को पहनाते हैं और फोटो जिया शंकर ही फोटो शेडर में डालते हैं। बेबिका ने भी पूजा को बैंड पहनाया और शेडर में एल्विश की फोटो डाली। फिर पूजा भट्ट आईं और उन्होंने बैंड बेबिका को पहनाया और शेडर में अभिषेक को डाला। एल्विश ने मनीषा रानी को बैंड पहनाया और बेबिका की फोटो नष्ट की। फिर सलमान ने दोनों की सुलह करवाई। फिर मनीषा ने अभिषेक को बैंड पहनाया। और बेबिका की फोटो शेडर में डाली। अंत में अभिषेक मल्हान ने पूजा भट्ट को बैंड पहनाया और शेडर में बेबिका को डाला। इसके बाद जिया शंकर ने फ्रेंडशिप बैंड अविनाश सचदेव को पहनाती हैं और शेडर में बेबिका को डाला।
रैपर और माहिरा की वेब सीरीज का प्रमोशन

रैपर रफ्तार अपनी वेब सीरीज ‘बजाओ’ के प्रमोशन के लिए शो में आए। उनके साथ माहिरा शर्मा के साथ-साथ बाकी स्टारकास्ट भी आए। इसके बाद घरवालों ने उनका तालियां के साथ स्वागत किया। इसके साथ ही बेबिका ने रफ्तार की फेस रीडिंग की, जिसके बाद सलमान खान ने उनका मजाक बनाया। इसके बाद रफ्तार ने बताया कि उन्हें एल्विश यादव और फुकरा पसंद है। वह अभिषेक को पहले से ही फॉलो करते आए हैं। इसके बाद बाकी स्टारकास्ट ने भी अपने-अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट्स के बारे में बात की और उनकी तारीफ की। इसके बाद एक टास्क भी करवाते हैं। जिसमें घरवालों को एक-दूसरे को थप्पड़ पड़वाने होते हैं। इस दौरान मनीषा रानी, अविनाश सचदेव, बेबिका धुर्वे, एल्विश यादव को थप्पड़ पड़ते हैं।

यह भी पढ़े   ICG Recruitment 2023 : इंडियन कोस्ट गार्ड में नाविक और यात्रिक के 350 पदों पर भर्ती joinindiancoastguard.cdac.in पर करें अप्लाई.
दो शॉकिंग एलिमिनेशन

सलमान खान ने जद हदीद और अविनाश सचदेव को एविक्ट किया। लेकिन उसके पहले घरवालों से पूछा कि कौन जाएगा, अधिकतर ने जद हदीद का नाम लिया। फिर सलमान ने बताया कि इस हफ्ते एक नहीं बल्कि दो लोग एविक्ट होंगे। और वोटों की कमी के कारण जो बेघर हो रहे हैं, वो अविनाश और जद हदीद हैं। इसके बाद वो चले जाते हैं और ये कहते हैं कि वो ये नहीं कह रहे अभिषेक ये शो जीते, बल्कि जिसे जनता चाहती है, वो जीते।

नेहा कक्कड़ ने घरवालों को किया एंटरटेन

नेहा कक्कड़ की भी एंट्री हुई। उन्होंने बताया कि उनके तीन फेवरेट कंटेस्टेंट हैं- एल्विश, अभिषेक और मनीषा। इसके बाद वो घर में जाती हैं और टास्क करवाती हैं। यहां वो घरवालों को अवॉर्ड देती हैं। पूजा भट्ट को ज्ञान गर्ल अवॉर्ड मिलता है। इसके बाद एल्विश यादव को मिला लोलबाज (Lolbaaz) अवॉर्ड। इसके बाद रोमांटिक रानी का अवॉर्ड मनीषा रानी को मिला। इसके बाद बेबिका को बोटी-बोटी अवॉर्ड मिला। फिर अभिषेक मल्हान को Know It All Insaan अवॉर्ड मिला। वहीं, जिया शंकर को Say Cheese अवॉर्ड मिला। इसके बाद बीबी वर्स को एक्टिवेट किया गया। दो-दो का जोड़ा बनाया गया और उनकी आंख पर पट्टी बांधी गई। इस दौरान उन्हें कुछ खाने को दिया गया, जिसके बाद 15 सेकेंड में वो चखकर बताना था कि वो क्या था। पहली जोड़ी एल्विश और अभिषेक की बनाई गई। इसमें अभिषेक ने पता लगा लिया कि क्या डिश थी लेकिन एल्विश असफल रहे। फिर जिया और मनीषा को बुलाया गया। और ये दोनों भी असफल रहीं। इसके बाद पूजा और बेबिका आते हैं और वो भी इस टास्क को पूरा नहीं कर पाते। बावजूद इसके नेहा सभी को खाने की चीजें देकर जाती हैं क्योंकि आखिरी 7 दिन बचे हैं।