Bsnl Broadband Plans : बीएसएनएल बंद करने जा रहा है सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान का सपोर्ट जानिए आपको क्या लाभ मिलता है.

Bsnl Broadband Plans : भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) अपने सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान में से एक को बंद करने की तैयारी में है। बीएसएनएल भारत फाइबर भारत में तीसरा सबसे बड़ा फाइबर इंटरनेट सेवा प्रदाता है। इस प्लान की कीमत 329 रुपये प्रति माह है। यह योजना 3 फरवरी, 2023 को समाप्त हो जाएगी। कंपनी ने इस योजना को समाप्त करने के कारणों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। योजना के बारे में सब कुछ बताएं…

आपको बता दें कि बीएसएनएल का यह प्लान बिहार जिले के लिए है जो 3 फरवरी को खत्म हो जाएगा। कृपया ध्यान दें कि यह पहले से ही सभी टेलीकॉम सर्किलों में मौजूद नहीं है। बीएसएनएल यह प्लान केवल उन राज्यों में पेश करता है जहां बड़ी ग्रामीण आबादी है और किफायती ब्रॉडबैंड प्लान की जरूरत है।

बीएसएनएल पहले ही अपने कुछ पुराने प्लान्स को बंद करने की घोषणा कर चुका है। लेकिन फिर, रिमूवल के दिन कंपनी अक्सर इन प्लान्स की उपलब्धता कुछ और महीनों के लिए बढ़ा देती है। इसका मतलब है कि कंपनी ने वास्तव में इन योजनाओं को नहीं छोड़ा है। शायद यह एक मार्केटिंग रणनीति है. आइए जानते हैं बीएसएनएल के 329 रुपये वाले प्लान में क्या मिलेगा…

329 रुपये वाला बीएसएनएल भारत फाइबर प्लान एक बेहद किफायती ब्रॉडबैंड प्लान है। यह प्लान 1TB या 1000GB डेटा ऑफर करता है। टैरिफ 20 Mbit/s तक की डाउनलोड गति प्रदान करता है। FUP डेटा लेने के बाद स्पीड घटकर 4 एमबीपीएस रह जाती है। प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल भी शामिल है। हालाँकि, योजना का एक नुकसान यह है कि लैंडलाइन नेटवर्क से जुड़ने के लिए उपयोगकर्ता को अलग से एक डिवाइस खरीदना होगा।

यह भी पढ़े   Film Makers Once Rejected Him By Saying : स्टोन फेस बताकर कभी फिल्म मेकर्स ने इन्हें कर दिया था रिजेक्ट फिर की सरकारी नौकरी पहचाना क्या.

यह योजना उन क्षेत्रों में उपलब्ध है जहां ब्रॉडबैंड सेवाओं तक पहुंच सीमित है। किफायती ब्रॉडबैंड प्लान की तलाश करने वालों के लिए यह प्लान एक अच्छा विकल्प है।