IAS Tina Dabi : IAS टीना डाबी के घर गूंजी किलकारी जयपुर में बेटे को दिया जन्म.

IAS Tina Dabi : IAS टीना डाबी के घर किलकारी गूंजी है। जयपुर के एक अस्पताल में उन्होंने बेटे को जन्म दिया। IAS दंपति प्रदीप गवांडे और टीना डाबी को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। इस खास मौके पर उन्हें बड़ी संख्या में लोग और शुभचिंतक बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं। पुत्र रत्न की प्राप्ति पर IAS दंपति के घर खुशी का माहौल है। 22 अप्रैल 2022 को प्रदीप गवांडे के साथ टीना डाबी ने दूसरी शादी की थी। अब ये IAS दंपति माता-पिता बन गए हैं। डाबी ने पिछले साल 2022 में 2013 बैच के IAS प्रदीप गवांडे से शादी की थी।

जैसलमेर की जिलाधिकारी टीना 5 जुलाई 2023 से ही मैटरनिटी लीव पर चली गईं थी। प्रेग्नेंसी के चलते टीना डाबी ने राज्य सरकार से उनको जयपुर में नॉन फील्ड पोस्टिंग देने की मांग की थी। टीना डाबी और प्रदीप गवांडे की शादी जयपुर के ही एक फाइव स्टार होटल में हुई थी।

पाकिस्तानी बुजुर्ग महिला ने दिया आशीर्वाद
प्रदीप गवांडे के साथ शादी के बाद अब उन्हें पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। जब वो जैसलमेर की कलेक्टर थीं तो उस समय पाकिस्तान के विस्थापितों को जमीन आवंटन करने पर बुजुर्ग महिला ने उन्हें बेटा होने का आशीर्वाद दिया था। टीना डाबी को उन्होंने कहा कि पुत्र प्राप्ति का आशीर्वाद दिया था। इस बात पर हंसते हुए टीना ने कहा था कि वे बेटा-बेटी में कोई फर्क नहीं समझतीं हैं। बता दें कि पाकिस्तान से आए हिंदू विस्थापितों को जैसलमेर में फिर से बसाने के लिए टीना डाबी ने जैसलमेर कलेक्टर रहते हुए काफी काम किए थे।