Naagin 7: नई ‘नागिन’ के चेहरे से उठा पर्दा इस हसीना के साथ ‘नाग’ को भी Ekta Kapoor ने किया कास्ट.

Naagin 7 : नागिन सीरियल के अब तक 6 सीजन आ चुके हैं. नागिन 6 के खत्म होने से पहले से ही नागिन 7 सुर्खियों में आ गया था. वहीं अब नागिन 7 की नई नागिन का नाम भी सामने आ गया है. हाल ही में सामने आईं रिपोर्ट्स की मानें तो एकता कपूर (Ekta Kapoor) नागिन 7 में ऐसे चेहरे को कास्ट करना चाहती हैं जो शो की पॉपुलैरिटी में चार-चांद लगा दे. ऐसे में कहा जा रहा है कि नागिन 7 का चेहरा और कोई नहीं बल्कि बिग बॉस 16 फेम प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Choudhary) ही होने वाली हैं.
प्रियंका चाहर चौधरी बनेंगी नई नागिन!

ई-टाइम्स की लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो एकता कपूर ने पॉपुलर सीरियल नागिन (Naagin Serial) के अगले सीजन के लिए लीड एक्टर्स फाइनल कर लिए हैं. खबर के मुताबिक, उड़ारियां सीरियल के बाद बिग बॉस 16 से नाम कमाने वालीं प्रियंका चाहर चौधरी अब नागिन 7 का चेहरा बनने वाली हैं. वहीं साथ ही कहा जा रहा है प्रियंका नई नागिन होंगी तो प्रतीक सहजपाल को नया नाग सीरियल में बनाया जा सकता है. हालांकि प्रियंका और प्रतीक के नाम को मेकर्स की तरफ से कोई कन्फर्मेशन नहीं आया है.

प्रियंका चाहर चौधरी नहीं तो कौन बनेंगी नई नागिन?

नागिन 6 के आखिरी में मेकर्स ने नागिन 7 के आने की कंफर्मेशन दी थी. साथ ही नई नागिन की झलक भी दिखाई थी लेकिन चेहरा नहीं रिवील किया गया था. ऐसे में सोशल मीडिया पर प्रियंका चाहर चौधरी के साथ-साथ गुम है किसी के प्यार में सई का किरदार निभा चुकीं आयशा सिंह (Ayesha Singh) के भी नई नागिन यानी शिवनागिन बनने के कयास लगाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़े   Ms Dhoni : मैथ्स के हर सवाल के जवाब में लिख डाला ‘Thala’, धोनी के प्यार में स्टूडेंट हुआ सस्पेंड.
जिंदा होगा प्रतीक सहजपाल का किरदार?

बता दें, प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal Tv Shows) ने नागिन 6 में रुद्र रायचंद का किरदार निभाया था. एक्टर की परफॉर्मेंस को सीरियल के फैंस ने काफी पसंद किया था. इसी कारण से ऐसी रिपोर्ट्स वायरल हो रही हैं कि इस बार प्रतीक सहजपाल यानी रुद्र रायचंद को मेकर्स जिंदा करके नई नागिन के अपोजिट रखेंगें.