Ott Releases This Week : इस हफ्ते दमदार एक्शन से मचने वाला है ओटीटी पर धमाल रिलीज होंगी ये 8 फिल्में और वेब सीरीज.

Ott Releases This Week : एंटरटेनमेंट के लिए ये हफ्ता धमाल मचाने वाला है. ओटीटी पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज और फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं. दमदार मनोरंजन का पूरा का पूरा पिटारा ही खुलने वाला है. अगर आप किसी अच्छी सीरीज या फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो ये हफ्ता आपके लिए खास हो सकता है. जिसे देखकर आप अपने दिन को खास बना सकते हैं. आइए जानते हैं इस वीक कौन-कौन सी वेब सीरीज और फ़िल्में ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं…

बेबीलोन

हॉलीवुड फिल्म ‘बेबीलोन’ 5 जुलाई को रिलीज हो रही है. 2022 में रिलीज हुई ये पीरियड कॉमेडी मूवी है. ये फिल्म प्राइम वीडियो पर प्रीमियर की जाएगी. फिल्म में काफी कुछ आपको देखने को मिलेगा.

स्वीट करम कॉफी

6 जुलाई को अमेजन प्राइम पर ‘स्वीट करम कॉफी’ रिलीज हो रही है. तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में इस सीरीज को आप देख पाएंगे. इसमें अलग-अलग जनरेशन की महिलाओं की कहानी है.

ब्लाइंड

फिल्म ‘ब्लाइंड’ भी इसी हफ्ते आ रही है.सोनम कपूर स्टारर इस फिल्म का काफी इंतजार है. 7 जुलाई को जिओ सिनेमा पर फिल्म स्ट्रीम की जाएगी. ये फिल्म कोरियन फिल्म की रीमेक है, जिसका डायरेक्शन शोम मखीजा ने किया है. इसमें सोनम कपूर एक ब्लाइंड पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगी.

तरला

आपकी फेवरेट हुमा कुरैशी फिल्म ‘तरला’ में एक बार फिर देखने को मिलेंगी. 7 जुलाई को जी5 पर ये फिल्म रिलीज होगी. इसकी कहानी पॉपुलर शेफ तरला दलाल की बायोपिक है. फिल्म में शारिब हाशमी ने तरला के पति का किरदार निभाया है.

यह भी पढ़े   Gyanvapi Case : हाईकोर्ट में मुस्लिम पक्ष का केस दो साल से सुन रहे जज से फैसले से पहले केस चीफ जस्टिस ने छीना

आइबी 71

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 7 जुलाई को विद्युत जामवाल की फिल्म ‘आईबी 71’ भी स्ट्रीम की जा रही है. सिनेमाघरों में यह फिल्म पहले ही आ चुकी है. यह एक पीरियड फिल्म है, जिसकी कहानी आपको काफी पसंद आ सकती है.

फरहाना

सोनी लिव पर 7 जुलाई को तमिल फिल्म ‘फरहाना’ भी आ रही है. सिनेमाघरों में यह फिल्म पहले ही आ चुकी है. ऐश्वर्या राजेश की यह फिल्म है. इस फिल्म की कहानी एक मुस्लिम लड़की के स्ट्रगल पर बेस्ड है.

वन अप

फिल्म वन अप भी 7 जुलाई को ही रिलीज हो रही है. लायंसगेट प्ले पर इस फिल्म को आप स्ट्रीम कर सकेंगे. इसकी कहानी में एक ऐसी लड़की को दिखाया गया है, जो तानों से तंग आकर गैंग बना लेती है.

द पोप्स एक्सोरसिस्ट

7 जुलाई को एक और फिल्म स्ट्रीम रही है, जिसका नाम ‘द पोप्स एक्सोरसिस्ट’ है. नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को आप देख सकते हैं. रसल क्रो, एलेक्स एसोई, कैरी मुनरो और लॉरेंस मार्सडेन स्टारर यह फिल्म थियेटर में अप्रैल में ही आ चुकी है. जहां इसे खूब पसंद भी किया गया था.