TV Actress Who quit Acting : शादी करते ही एक्टिंग छोड़ी अब घर-बच्चे संभाल रहीं टीवी की ये मशहूर अभिनेत्रियां.

TV Actress Who quit Acting : सालों तक टीवी पर काम करने और लोगों के दिलों में खास जगह बनाने के बावजूद कुछ एक्ट्रेस शादी करते ही लाइमलाइट से दूर हो गईं. इस लिस्ट में साथ निभाना साथिया की राशि से लेकर ये रिश्ता क्या कहलाता है कि कीर्ति तक का नाम शामिल है.

Paridhi sharma : परिधि शर्मा जोधा अकबर जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. लेकिन शादी के बाद परिधि ने डेली सोप की दुनिया को अलविदा ही कह दिया है. वो एक्टिंग से दूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लोग उन्हें आज भी दोबारा टीवी पर देखना चाहते हैं.

परिधि शर्मा ने शादी के बाद छोड़ी एक्टिंग

Mohena kumari singh: मोहेना को आज भी सभी ये रिश्ता क्या कहलाता है कि कीर्ति के नाम से ज्यादा जानते हैं. लेकिन राजकुमारी मोहेना ने शादी क्या की वो एक्टिंग से दूर हो गईं. फिलहाल वो एक बेटे की मां भी हैं और घर परिवार में ही ज्यादा बिजी नजर आती हैं.

मां बन चुकीं मोहेना का परिवार पर है फोकस

Kanchi Kaul: एक्ट्रेस कांची कौल एक लड़की अंजानी सी, भाभी और मायका जैसे सीरियल्स का हिस्सा बनीं लेकिन शादी होते ही उन्होंने एक्टिंग करना छोड़ दिया. 6 साल से वो एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और उनके चाहनेवाले उन्हें आज भी काफी मिस करते हैं.

कांची कौल 6 सालों से एक्टिंग से हैं दूर

Dipika Singh: दीया और बाती हम की संध्या बिंदनी की सादगी को इस टीवी शो में काफी पसंद किया गया था लेकिन दीपिका ने इस शो के बाद एक्टिंग से दूरी बना ली. वो शादी कर घर बसा चुकी हैं और टीवी पर भले ही ना हो लेकिन सोशल मीडिया पर किसी स्टार से कम नहीं हैं.

संध्या बींदनी ने भी बनाई एक्टिंग से दूरी

Rucha Hasnabis: नाम से भले ही आप ना पहचाने लेकिन चेहरे से आप इन्हें कभी नहीं भुला सकते. महज एक किरदार निभाकर ही फेमस हुईं रुचा को आज भी हर कोई राशि के नाम से ज्यादा जानता है. राशि मोदी का किरदार निभाकर रुचा काफी फेमस हुईं. हालांकि आज वो पूरी तरह से घर परिवार की ही हो गई हैं. वो दो बच्चों की मां हैं.

दो बच्चों की मां बन चुकी हैं रुचा