Aaj Ka Rashifal 22 August 2023 : कुंभ समेत इन राशि वालों के मान-सम्मान में पहुंचेगी ठेस ये लोग पीली वस्तु रखें पास.

Aaj Ka Rashifal : 22 August 2023 : ग्रहों की स्थिति: गुरु और राहु मेष राशि में, शुक्र वक्री होकर के कर्क राशि में, सूर्य और बुध सिंह राशि में, मंगल कन्या राशि में, चंद्रमा और केतु तुला राशि में और वक्री शनि कुंभ राशि के गोचर में चल रहा है। राशिफल देखते हैं-

मेष: अपने और जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। प्रेम-संतान की स्थिति अच्छी रहेगी और व्यापार भी अच्छा रहेगा। लेकिन जो लोग नौकरी-पेशा में हैं उनके लिए थोड़ा मध्यम समय कहा जाएगा। कालीजी को प्राणाम करना आपके लिए शुभ होगा।

वृषभ: स्वास्थ्य मध्यम है। प्रेम-संतान की स्थिति अच्छी है और व्यापार भी अच्छा है। पैरों में चोट-चपेट लग सकता है और शत्रुओं का उत्पात जारी रहेगा। हालांकि, आप जीत जाएंगे। कालीजी को प्राणाम करते रहें।

मिथुन: प्रेम में तू-तू, मय-मय के संकेत हैं। बच्चों के सेहत पर ध्यान दें। स्वास्थ्य ठीक-ठाक कहा जाएगा। व्यापार भी अच्छा है। प्रेम-संतान मध्यम है। सफेद वस्तु पास रखें।

कर्क: घरेलू सुख-बाधित रहेगा। गृह-कलह का संकेत हैं। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान ठीक-ठाक और व्यापार लगभग ठीक रहेगा। सफेद वस्तुओं का दान करें।

सिंह: पराक्रम रंग लाएगा। फिर भी थोड़ा व्यवधान रहेगा व्यवसाय में। नाक, कान और गला की परेशानी हो सकती है। प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार भी मध्यम कहा जाएगा। कालीजी को प्राणाम करते रहें।

कन्या: मुख रोग के शिकार हो सकते हैं और धन हानि के संकेत हैं। जवान पर नियंत्रण रखें और निवेश पर अभी रोक लगा दें। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार भी मध्यम है। कालीजी को प्राणाम करते रहें।

यह भी पढ़े   Aaj ka Rashifal 4 July 2023 : सावन का पहला मंगलवार कन्या सहित इन राशियों के लिए मंगलकारी जानें आपके तारे क्या कहते हैं.

तुला: मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य दोनों मध्यम रहेगा। प्रेम-संतान ठीक-ठाक, व्यापार की स्थिति लगभग चलती रहेगी। शनिदेव को प्राणाम करते रहें।

वृश्चिक: खर्च की अधिकता मन को परेशान करेगी। सिर दर्द, नेत्र पीड़ा और अज्ञात भय सताएगा। प्रेम-संतान भी मध्यम रहेगा और व्यापार भी लगभग ठीक रहेगा। पीली वस्तु पास रखें।

धनु: रुक-रुककर आय में बढ़ोत्तरी और घटोत्तरी बना रहेगा। यात्रा में कष्ट संभव है। मानसिक स्थिति बहुत अच्छी नहीं दिख रही है। प्रेम-संतान मध्यम है और व्यापार लगभग ठीक है। लाल वस्तु पास रखें।

मकर: व्यावसायिक उतार-चढ़ाव बना रहेगा। कोर्ट-कचहरी में हार का सामना करना पड़ सकता है। राजनीतिक गलियारो में नाम आपका बहुत अच्छा नहीं चलेगा। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार भी मध्यम है। कालीजी की शरण में बने रहें और प्राणाम करते रहें।

कुंभ: मान-सम्मान में ठेस पहुंचेगी। यात्रा में कष्ट संभव है। स्वास्थ्य मध्यम है। प्रेम-संतान की स्थिति ठीक है और व्यापार मध्यम है। हरी वस्तु पास रखें।

मीन: चोट-चपेट लग सकता है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। परिस्थितियां प्रतिकूल हैं। स्वास्थ्य मध्यम, प्रेम-संतान मध्यम और व्यापार भी मध्यम दिख रहा है। सफेद वस्तु कालीजी को अर्पित करना शुरू करें।