Aaj Ka Rashifal 25 सितंबर 2023 : कन्या राशि में मंगल व सूर्य युति जानें सभी राशियों के लिए सप्ताह का पहला दिन कैसा रहेगा.

Aaj Ka Rashifal : 25 September 2023 : सोमवार 25 सितंबर को चंद्रमा का संचार शनि की राशि मकर में हो रहा है। साथ ही कन्या राशि में मंगल और सूर्य का संयोग भी बन रहा है। ग्रह-नक्षत्र के इस बदलाव से मिथुन राशि वालों को शुभ समाचार सुनने को मिलेगा। सिंह राशि वालों का सुख-साधनों पर धन खर्च करने से मन प्रसन्न रहेगा। वहीं मकर राशि वालों को अपनी सेहत का ध्यान रखना होगा। इन ग्रह स्थितियों के बीच सप्ताह का पहला दिन आपके लिए कैसा रहेगा 
मेष राशिफल: मानसिक दबाव रहेगा
मेष राशि वालों को सप्ताह के पहले दिन कार्यक्षेत्र में कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है और उन्हें दूर करने के लिए किसी की सलाह लेनी पड़ सकती है। पारिवारिक खर्चों में बढ़ोतरी के कारण मानसिक दबाव रहेगा, जिसके कारण आप थोड़ा चिंतित महसूस कर सकते हैं। अगर आप किसी के साथ बिजनस करने की सोच रहे हैं तो सोच-समझकर करें। आज आपको जोखिम भरे निवेश में पैसा लगाने से बचना होगा। अगर आप ऐसा करते हैं तो भविष्य में आपका पैसा डूब जाएगा।
आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। प्रदोष काल में शिवलिंग पर शहद की धारा अर्पित करें।
वृषभ राशिफल: भाग्य का पूरा साथ मिलेगा
वृषभ राशि वाले नौकरी पेशा जातकों को आज अपना काम सावधानी से करना होगा, अन्यथा जल्दबाजी में गलतियां हो सकती हैं। छोटे व्यापारियों को आज कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, जिसके लिए उन्हें कुछ पैसे उधार लेने पड़ सकते हैं। अगर ऐसा हो तो अपने भाई से सलाह लेकर ही पैसे उधार लें। नया बिजनस शुरू करना चाहते हैं तो उसके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा और आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। सायंकाल का समय परिजनों के साथ बातचीत में व्यतीत करेंगे।
आज भाग्य 98% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान शिव की पूजा करने के बाद किसी जरूरतमंद को चावल का दान करें।
मिथुन राशिफल: वाणी पर नियंत्रण रखें
मिथुन राशि वालों को आज रिश्तेदार के लिए कुछ पैसों का इंतजाम करना पड़ सकता है। साझेदारी में कोई व्यापार किया है तो वह आज लाभ दे सकता है। कार्यस्थल पर आज अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें अन्यथा किसी से झड़प हो सकती है। संतान के कार्यों में शुभ समाचार सुनने को मिलेगा, जिससे आपका मनोबल बढ़ेगा। दोस्तों के साथ किसी यात्रा पर जा रहे हैं तो बहुत सोच-समझकर जाएं क्योंकि किसी प्रिय वस्तु के खोने या चोरी होने का डर है।
आज भाग्य 63% आपके पक्ष में रहेगा। शिवलिंग पर जल और बेलपत्र अर्पित करें और शिव रक्षा स्तोत्र का पाठ करें।
कर्क राशिफल: समाधान ढूंढने में सफल रहेंगे
कर्क राशि वाले सप्ताह के पहले दिन सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे, जिससे आपका सम्मान बढ़ेगा। व्यापार में आपके द्वारा लिया गया निर्णय लाभदायक रहेगा। संतान के विवाह में कुछ रुकावट आ रही हैं, तो आज आप समाधान ढूंढने में सफल रहेंगे। माता के स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहना होगा क्योंकि उसमें कुछ गिरावट आ सकती है, जिसके कारण आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। लव लाइफ वालों ने अगर अब तक अपने पार्टनर को परिवार वालों से नहीं मिलवाया है तो वे भी आज उन्हें मिलवा सकते हैं।
आज भाग्य 96% आपके पक्ष में रहेगा। प्रदोष काल में शिवलिंग की पूजा करें और महामृत्युंजय मंत्र का जप करें।
सिंह राशिफल: सरकारी नियमों का ध्यान रखें

सिंह राशि वालों का सप्ताह के पहले दिन सांसारिक सुख-साधनों पर धन खर्च करने से मन प्रसन्न रहेगा। अपनी दैनिक जरूरतों को पूरा करने में कुछ धन खर्च करेंगे। नौकरी और व्यवसाय दोनों को विरोधियों से सावधान रहना होगा और सरकारी नियमों का पूरा ध्यान रखना होगा। जीवनसाथी के लिए कोई उपहार खरीद सकते हैं, जिससे आपका रिश्ता मजबूत होगा। शाम के समय कोई बहस होती है तो आप उससे बचने का प्रयास करें।

यह भी पढ़े   Aaj Ka Love Rashifal 26 जून 2023 : जानिए प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा आज का दिन.
आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। सोमवार पर शिवलिंग पर तिल और जौ अर्पित करें।
कन्या राशिफल: धार्मिक स्थल पर व्यतीत करेंगे
कन्या राशि वालों की सप्ताह के पहले दिन किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है, जिसका आप काफी समय से इंतजार कर रहे थे। दांपत्य जीवन में सुखद अनुभवों का अनुभव होगा। नौकरी कर रहे लोगों का अपने वरिष्ठों से मतभेद हो सकता है, ऐसे में उन्हें अपनी वाणी में सौम्यता बनाए रखनी होगी। बिजनस में पार्टनर बनाने की सोच रहे हैं तो उसके लिए दिन अच्छा रहेगा। परिवार के किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर थोड़े चिंतित हो सकते हैं। सायंकाल का समय किसी धार्मिक स्थल पर व्यतीत करेंगे।
आज भाग्य 64% आपके पक्ष में रहेगा। सफेद चंदन का तिलक लगाएं एवं भगवान शिव को तांबे के लोटे से जल दें।
तुला राशिफल: मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी
तुला राशि वाले सप्ताह के पहले दिन किसी नई संपत्ति की खरीदारी कर सकते हैं। भाई-बहनों के साथ अपनी भविष्य की कुछ योजनाओं पर चर्चा करेंगे, जिससे आपके रिश्ते भी मजबूत होंगे। कारोबार करने वाले जातकों की आय में वृद्धि होगी और मान सम्मान में बढ़ोतरी होगी। कामकाज अधिक होने की वजह से परिवार के सदस्यों के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे और जीवनसाथी भी नाराज हो सकते हैं। सायंकाल का समय किसी धार्मिक स्थल पर व्यतीत करेंगे।
आज भाग्य 76% आपके पक्ष में रहेगा। सोमवार का व्रत रखें और 21 बेलपत्र पर सफेद चंदन लगाकर शिवलिंग अर्पित करें।
वृश्चिक राशिफल: बिना सलाह निवेश ना करें
वृश्चिक राशि वालों का अगर कोई काम लंबे समय से अटका हुआ है तो वह आज पिता के सहयोग से पूरा हो जाएगा। विद्यार्थियों को पढ़ाई में शिक्षकों के सहयोग की आवश्यकता होगी। आपने कहीं निवेश करने का मन बनाया है तो बिना सलाह लिए निवेश ना करें, अन्यथा आपके लिए घाटे का सौदा हो सकता है। बच्चों के लिए भविष्य की किसी योजना में निवेश करेंगे, जिसका भविष्य में आपको लाभ अवश्य मिलेगा। सायंकाल के समय जीवनसाथी के साथ किसी समारोह में जा सकते हैं।
आज भाग्य 72% आपके पक्ष में रहेगा। सोमवार का व्रत करें और शिवलिंग की प्रदोष काल में पूजा करें।
धनु राशिफल: सभी कार्यों को पूरा करेंगे
धनु राशि वाले सप्ताह के पहले दिन उत्साह में नजर आएंगे और सभी कार्यों को पूरा करने की कोशिश करेंगे। रोजगार की तलाश कर रहे लोगों को आज कुछ नए अवसर मिल सकते हैं। कोई संपत्ति खरीदने की योजना बना रहे हैं तो उसके चल-अचल पहलुओं की स्वतंत्र रूप से जांच कर लें। आप अपने बच्चे के भविष्य से जुड़ा कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं, जिसमें आपको अपने माता-पिता और जीवनसाथी की सलाह की जरूरत पड़ेगी। व्यवसाय में कुछ शत्रुओं को खत्म कर देंगे, जिन पर आप विजय प्राप्त करेंगे।
आज भाग्य 91% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान शिव को आटे, घी, शक्कर से बनी चीज का भोग लगाएं।
मकर राशिफल: सेहत का पूरा ध्यान रखें
मकर राशि वालों का आज अगर कोई सरकारी काम अटका हुआ है तो वह उच्च अधिकारियों की कृपा से पूरा हो सकता है, जिसके पूरा होने पर आप किसी पार्टी का आयोजन भी कर सकते हैं। परिवार में कोई कलह चल रही थी, तो वह आज फिर सिर उठा सकती है। छात्र विदेश में आज किसी कोर्स में एडमिशन लेना चाहते हैं तो आवेदन कर सकते हैं। मौसम के प्रतिकूल प्रभाव के कारण आप खांसी, जुकाम और बुखार जैसी समस्याओं से पीड़ित हो सकते हैं। शाम को सेहत कुछ नरम-गरम रह सकती है।
आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। सोमवार पर प्रदोष काल में शिवजी की पूजा करें और कच्चे चावल में तिल मिलाकर दान करें।
कुंभ राशिफल: अटके धन की प्राप्ति होगी
कुंभ राशि वालों का सप्ताह के पहले दिन ससुराल पक्ष के किसी व्यक्ति से विवाद हो सकता है। किसी बुजुर्ग महिला से मुलाकात उन्नति के विशेष अवसर प्रदान करेगी। सरकारी नौकरी से जुड़े लोगों को प्रमोशन मिल सकता है। किसी दोस्त से अटके धन की प्राप्ति होगी, जिससे मन प्रसन्न रहेगा। साझेदारी में कोई व्यवसाय करने का विचार किया है तो उसके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। शाम के समय मन धार्मिक कार्यों में लगेगा, जिसमें आप कुछ धन भी खर्च करेंगे।
आज भाग्य 71% आपके पक्ष में रहेगा। सफेद चंदन का तिलक लगाएं और भगवान शिव को तांबे के लोटे से जल दें।
मीन राशिफल: वाणी की मधुरता बनाए रखें
मीन राशि वालों की सप्ताह के पहले दिन रोजगार के क्षेत्र में आ रही परेशानियों से राहत मिलेगी, जिससे आपका मन प्रसन्न रहेगा। आय के नए स्रोत आपके सामने आएंगे, जिन्हें पहचान कर अपनी आर्थिक स्थिति मजबूत करनी होगी। कहीं निवेश करने का फैसला किया है तो उसके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। भाई-बहनों से कोई विरोध होता है तो उसमें आपको वाणी की मधुरता बनाए रखनी होगी। शाम को किसी धार्मिक आयोजन में हिस्सा ले सकते हैं।
आज भाग्य 77% आपके पक्ष में रहेगा। सोमवार का व्रत रखें और शिव चालीसा का पाठ करें।