Aaj ka Rashifal 8 July 2023 : आज वृष तुला समेत 5 राशियों को मिलेगा लाभ.

 Aaj ka Rashifal : 8 July 2023: ​आज 8 जुलाई को चंद्रमा का संचार कुंभ उपरांत मीन राशि में हो रहा है जबकि आज बुध ग्रह अपनी राशि मिथुन से निकलकर चंद्रमा की राशि कर्क में प्रवेश करेंगे। चंद्रमा और बुध के इस गोचर के साथ आज पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र का प्रभाव भी सभी राशियों पर दिखेगा। ऐसे में आज का दिन शुक्र की दोनों राशियों वृषभ तुला समेत कई राशियों के लिए लाभकारी रहेगा। आइए जानते हैं आज का दिन मेष से मीन तक सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा।

​मेष राशिफल 8 जुलाई 2023: विरोधियों से सतर्क रहें, सफलता पाएंगे
मेष राशि वालों के सितारे बता रहे हैं कि आज आपको विरोधियों और प्रतिद्वंद्वियों से सजग और सतर्क रहना चाहिए। कार्यक्षेत्र में बेहद ही संयम से रहें और अधिकारियों से तालमेल बनाकर रखें, वाद विवाद से बचें। जो लोग आज काम के सिलसिले में यात्रा पर जा रहे हैं उन्हें आज कार्य में सफलता मिलेगी। नौकरी के लिए जो लोग प्रयास कर रहे हैं आज उनके लिए स्थिति अच्छी रहेगी, सफलता पाएंगे।

आज भाग्य 81% मेष राशि वालों के पक्ष में रहेगा। शिव चालीसा का पाठ करें, शिव को शमी के पत्ते अर्पित करें।

​वृषभ राशिफल 8 जुलाई 2023: खर्च होगा लेकिन सुख भी मिलेगा
आज वृषभ राशि के सितारे बताते हैं कि इन्हें आज आज भौतिक सुख-साधनों का सुख मिलेगा। आप भौतिक साधनों पर धन भी आज खर्च कर सकते हैं। अगर आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश करने की सोच रहे हैं तो उसके लिए दिन अच्छा रहेगा। आज आप अपने घर और नौकरी में अपनी इच्छा के मुताबिक काम कर सकेंगे। साझेदारी में जो लोग कारोबार कर रहे हैं उनके लिए दिन लाभप्रद होगा, साझेदारों से भी तालमेल बना रहेगा।

आज भाग्य 92% वृषभ राशि वालों के पक्ष में रहेगा। संकटनाशन गणेश स्तोत्र’ का पाठ करना लाभकारी रहेगा।

​मिथुन राशिफल 8 जुलाई 2023: अपनी योजनाओं में सफल होंगे
आज मिथुन राशि के सितारे बताते हैं कि आप नौकरी व्यवसाय में सफलता के लिए आज कुछ नई योजनाओं पर काम करेंगे। अपने व्यवसाय के लिए कुछ नई योजनाएं बनाने में सफल होंगे। आज आपको कुछ ऐसा सीखने का मौका मिल सकता है जिसके बारे में आप काफी समय से सोच रहे थे। वैसे आज आपके लिए सलाह है कि, नकारात्मक विचारों वाले व्यक्तियों से दूरी बनाकर रखें। संतान पक्ष से आज आपको सुख और सहयोग मिलेगा। आज आपको अपने किसी पुराने कर्ज से भी छुटकारा मिल सकता है। विद्यार्थियों को परीक्षा की तैयारी में अधिक मेहनत करने की जरूरत है।

यह भी पढ़े   Aaj ka Rashifal 5 June 2023 : सप्ताह का पहला दिन वृषभ राशि वालों का स्वास्थ्य ठीक रहेगा जानें आपका दिन कैसा बीतेगा.

आज भाग्य 85% तक मिथुन राशि वालों के पक्ष में रहेगा। शनि चालीसा का पाठ करें, रात में अंतिम रोटी काले कुत्ते को खिला दें।

​कर्क राशिफल 8 जुलाई 2023: शुभ कार्यों में शामिल होंगे, रिश्ते बेहतर होंगे
आज कर्क राशि के जातकों के लिए सितारे बताते हैं कि, आप आज शुभ कार्यों पर धन खर्च होगा और आपकी प्रसिद्धि बढ़ेगी। अगर आपकी नौकरी में सहकर्मियों से अनबन चल रही थी तो वह आज आपके बीच का मतभेद दूर हो सकता है। शाम के समय आप धर्म-कर्म के कार्यों में शामिल हो सकते है। जीवनसाथी का साथ आपको आज हर कदम पर प्राप्त होगा।

आज भाग्य 78% तक कर्क राशि वालों के पक्ष में रहेगा। प्रातःकाल भगवान सूर्य को तांबे के लोटे से जल अर्पित करें।

​सिंह राशिफल 8 जुलाई 2023: आपके लिए दिन अच्छा रहेगा

आज सिंह राशि वालों को अपने पुराने सहयोगियों से लाभ और सहयोग मिल सकता है। यदि आपने अपने व्यापार में बुद्धि और विवेक से कोई निर्णय लिया है तो इससे आपको सफलता मिलेगी। शाम को आप किसी मांगलिक समारोह में भाग ले सकते हैं। लव लाइफ में आपके लिए दिन अच्छा रहेगा। प्रेमी के साथ यादगार पल बिताएंगे।

आज भाग्य 79% तक सिंह राशि वालों के पक्ष में रहेगा। गणपति को दूर्वा अर्पित करें।

​कन्या राशिफल 8 जुलाई 2023: कर्म ही आज आपको सफल बनाएग
कन्या राशि वालों के लिए सितारे बताते हैं कि, आज आप साझेदारी में कोई व्यवसाय करने की योजना बना रहे हैं तो यह आपके लिए उत्तम रहेगा। वैसे आज आपको भाग्य से ज्यादा आपको कर्म और मेहनत से लाभ मिलेगा। आज शाम का समय आप अपने दोस्तों के साथ बातचीत में बिताएंगे। वाहन पर खर्च का योग बना हुआ है। अगर आप वाहन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो हो सके तो आज का दिन टाल दें, आज स्थिति आपके अनुकूल नहीं है।

आज भाग्य 89% तक कन्या राशि वालों के पक्ष में रहेगा। श्री गणेश चालीसा का पाठ करें।

तुला राशिफल 8 जुलाई 2023: लंबे समय से फंसा धन मिल सकता है
आज तुला राशि से दसवीं राशि में बुध का संचार हो रहा है जो इनके लिए शुभ फलदायी होगा। इनका कोई बिगड़ा हुआ काम आज बन सकता है जिससे मानसिक शांति और राहत महसूस करेंगे। नौकरी में आज आपके सहकर्मी आपकी पूरी मदद करेंगे जिससे आपको कार्य में अनुकूल स्थिति का अनुभव होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। आज आपके घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम की चर्चा हो सकती है। आज आपको विदेश में रहने वाले रिश्तेदारों से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। अगर आपका पैसा लंबे समय से कहीं फंसा हुआ था तो आज वह आपको मिल सकता है।

यह भी पढ़े   Career Horoscope : 23 February 2023 : धन वृद्धि के बने हैं योग वृष और कर्क राशि वालों का भाग्‍य देगा साथ.

आज भाग्य 88% आपके पक्ष में रहेगा। सफेद चंदन का तिलक लगाएं एवं भगवान शिव का अभिषेक करें।

​वृश्चिक राशिफल 8 जुलाई 2023: मित्रों सहकर्मियों से फायदा मिलेगा
आज वृश्चिक राशि वालों के लिए सितारे बताते हैं कि आज आपको अपने मन के मुताबिक काम करने का मौका मिलेगा जिससे आप प्रसन्न होंगे। अपनी वाणी और व्यवहार से आप कार्यक्षेत्र में मित्रों और सहकर्मियों से सहयोग भी पा सकेंगे। परिवार में भी आपको अपनी व्यवहारिकता का लाभ मिलेगा। आज आपको ससुराल पक्ष से सहयोग और लाभ मिल सकेगा। बिजनस में आज का दिन आपको लाभ दिलाने वाला रहेगा। किसी मित्र या परिचित के द्वारा भी आपको फायदा मिल सकता है।

आज भाग्य 80% तक आपके पक्ष में रहेगा। गायों को गुड़ और रोटी खिलाएं।

​धनु राशिफल 8 जुलाई 2023: भाई-बहनों से सुख और सहयोग मिलेगा

आज धनु राशि वालों के सितारे बताते हैं कि, आज आपको अपने को काबू में रखना होगा, क्योंकि मन के भटकाव की वजह से काम प्रभावित होने की आशंका है। आज पूजा-पाठ के कार्यों में आपकी रुचि रहेगी। किसी जरूरतमंद व्यक्ति की मदद कर सकते है। बिजनस में आज आप कुछ नई योजनाएं बनाएंगे और उन पर अमल करेंगे, जिससे आपको फायदा जरूर मिलेगा। आज आपको भाई-बहनों से सुख और सहयोग मिलेगा, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। यदि जीवनसाथी के साथ कोई विवाद चल रहा था तो वह भी आज समाप्त हो जाएगा।

आज भाग्य 90% आपके पक्ष में रहेगा। भगवान विष्णु सहित देवी लक्ष्मी की पूजा करें, शनि स्तोत्र का पाठ भी आपको करना चाहिए।

​मकर राशिफल 8 जुलाई 2023: कर्ज लेन-देन से आज आपको बचना चाहिए
आज का दिन मकर राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहेगा। आपको अपने आप पर विश्वास रखना होगा। दूसरों के प्रभाव में आकर कोई भी निर्णय लेने से बचें नहीं तो नुकसान हो सकता है। आर्थिक मामलों में आज का दिन आपके लिए बहुत अनुकूल नहीं है। अगर आप लोन या किसी से कर्ज लेने की सोच रहे हैं तो आज अपने इस विचार को टाल दें क्योंकि आगे चलकर यह आपके लिए सिरदर्द बन सकता है। आपके लिए आज अच्छी बात यह रहेगी कि भाई-बहनों से तालमेल बढ़ेगा, कोई विवाद है तो वह भी दूर होगा।

यह भी पढ़े   Aaj ka Love Rashifal : 2 April 2023 : आज का दिन अच्छा रहेगा प्रेम संबंधों के लिए पार्टनर को परेशान न करें.

आज भाग्य 67% तक मकर राशि वालों के पक्ष में रहेगा। बजरंगबाण का पाठ करें।

​कुंभ राशिफल 8 जुलाई 2023: दिन का दूसरा भाग लाभकारी रहेगा
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुल मिलाकर अनुकूल रहेगाा। आज आपका पारिवारिक जीवन आनंददायक रहेगा। दिन का दूसरा भाग आपके लिए अधिक बेहतर रहेगा। दिन के दूसरे भाग में आपको आर्थिक लाभ भी मिल सकता है। कोई बिजनस डील भी आज आपकी फाइनल हो सकती है। सितारे बताते हैं कि आज इस राशि के जातक गृह निर्माण और घर की देखरेख मरम्मत पर भी धन खर्च करेंगे। शाम का समय आपका रोमांचक बीतेगा।

आज भाग्य 82% तक कुंभ राशि वालों के पक्ष में रहेगा। भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करें, गाय को गुड़ और चना खिलाएं।

​मीन राशिफल 8 जुलाई 2023: दिन अच्छा है, शुभ समाचार पाएंगे
मीन राशि के जातकों के लिए आज शनिवार का दिन बुध के कर्क राशि में गोचर से शुभ रहने वाला है। आज आपको शुभ समाचार और कोई खुशखबरी मिल सकती है। धार्मिक कार्यों में रुचि बनी रहेगी, दान धर्म पर आप आज धन भी खर्च कर सकते हैं। कारोबार व्यापार की दृष्टि से आज का दिन अच्छा रहेगा, धातु और रसायन से संबंधित कार्य करने वाले जातकों को आज अच्छा मुनाफा मिल सकता है। छात्रों को आज शिक्षा के क्षेत्र में शिक्षकों से बेहतर सहयोग मिलेगा, इनका प्रदर्शन भी आज बेहतर होगा। प्रतियोगिताओं में सफलता हासिल कर सकते हैं।

आज भाग्य 70% आपके पक्ष में रहेगा। चींटियों को आटा डालें साथ ही महामृत्युंजय मंत्र का जप करें।